अगर मोदी पीएम नहीं बने तो बीजेपी विपक्ष में बैठेगी: संघ सूत्र

अगर मोदी पीएम नहीं बने तो बीजेपी विपक्ष में बैठेगी: संघ सूत्र

By: | Updated: 28 Mar 2014 07:39 AM
नई दिल्ली: चुनावी के दिन नज़दीक आने के साथ ही बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तक़दीर को लेकर लगातार बहसें हो रही हैं. सवाल किया जा रहा है कि अगर एनडीए बहुमत के जादुई आंकड़े को छू पाने में नाकाम रहा और मोदी के नाम पर सहमति नहीं बन पाई को किसकी लॉटरी लगेगी.

 

क्या मोदी की जगह राजनाथ सिंह लेंगे या किस्मत की देवी लालकृष्ण आडवाणी का साथ देगी या सुषमा स्वराज का लकी ड्रॉ निकल जाएगा या फिर कोई और. चर्चा यह भी होती रहती है कि अगर मोदी की सरकार बनती है तो उप प्रधानमंत्री कौन बनेगा.

 

लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक संघ को पूरा भरोसा है कि सरकार मोदी की ही बनेगी और संघ सूत्रों का कहना है कि बीजेपी में कोई बी प्लान नहीं है.

 

हिंदुस्तान टाइम्स  में सूत्रों के हवाले से खबर छपी है कि या तो मोदी पीएम बनेंगे या बीजेपी विपक्ष में बैठेगी,  इस पर अंतिम फैसला मोदी का होगा. चुनाव नतीजे आने के बाद मोदी तय करेंगे कि क्या करना है.

 

एबीपी न्यूज़ के कार्यकारी संपादक विजय विद्रोही का कहना है कि इससे संघ यह साफ संदेश देने की कोशिश कर रहा है कि अगर मोदी पीएम नहीं बन पाए तो किसी और की दाल नहीं गलने वाली है.

 

माना जाता है कि संघ के इस फरमान के बाद बीजेपी में जो सपने पाले जा रहे हैं या जो तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं उसपर ब्रेक लग जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नसीमुद्दीन सिद्दीकी की 'घरवापसी' के बाद कांग्रेस में उठने लगे विरोध के स्वर