अनूठा प्रचार: जब 'आप' के आशुतोष ने पूछे केजरीवाल से तीखे सवाल

By: | Last Updated: Tuesday, 25 March 2014 5:08 AM
अनूठा प्रचार: जब ‘आप’ के आशुतोष ने पूछे केजरीवाल से तीखे सवाल

नई दिल्ली: कई टीवी न्यूज़ चैनलों ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल किये हैं और यह इंटरव्यू भी ऐसा ही लगता है बस इस इंटरव्यू में एंकर भी आम आदमी पार्टी के हैं और गेस्ट भी.

 

इस इंटरव्यू में IBN7 के पूर्व मैनेजिंग एडिटर और चांदनीचौक से आप के लोकसभा उम्मीदवार आशुतोष एंकर हैं तो गेस्ट हैं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल. दोनों ने आप की पहचान वाली सफेद टोपी पहनी हुई है.

 

आप द्वारा अपलोड की गई यह वीडियो प्रश्न-उत्तर फॉरमेट में है और इसमें आप की दिल्ली में 49 दिनों की सरकार के द्वारा किये गए फैसलों पर गलतफहमी दूर करने की कोशिश की गई है. वीडियो को पार्ट-1 और पार्ट-2 में यू ट्यूब पर पोस्ट किया गया है.

 

आप के प्रवक्ताओं के मुताबिक यह वीडियो केजरीवाल द्वारा दिल्ली में की जाने वाली रैली और मीटिंग से पहले प्ले किया जाएगा और दिल्ली की सातों लोकसभा क्षेत्रों में भी आप उम्मीदवारों द्वारा उनके प्रचार के दौरान भी दिखाई जाएगी.

 

आप को इस वीडियो को प्रचार में दिखाए जाने संबंधी अप्रूवल चुनाव आयोग से मिल गया है. आप के मुताबिक चुनाव प्रचार में इस्तेमाल किया जाने वाला एक नया तरीका है और हमें लगता है इससे हम आसानी से अपनी बात लोगों तक पहुंचा पाएंगे.