अब झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल? पहले कहा था- मोदी के हाथों बिकी है मीडिया, सरकार बनी तो भेजूंगा जेल

By: | Last Updated: Friday, 14 March 2014 2:17 AM

मुंबई: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल मीडिया को धमकाया था. मीडियावालों को जेल भेजने की धमकी दी थी. लेकिन आज सुबह केजरीवाल पलट गए. केजरीवाल ने यहां तक कह दिया कि मीडिया से कैसी नाराजगी. केजरीवाल ने कल 10 हजार रुपये में डिनर कार्यक्रम में धमकी दी थी लेकिन आज केजरीवाल अपनी बात से पलट गए.

 

कल नागपुर में डिनर के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि मोदी का प्रचार करने के लिए काफी रकम खर्च की गई है, य़ह एक बहुत बड़ी राजनीतिक साजिश है. सारी मीडिया उनके साथ है, केजरीवाल ने एलान किया कि जब वह सत्ता में आएंगे तो मीडिया समेत इसमें शामिल लोगों की जांच कराकर सबको जेल भेजेंगे.

 

केजरीवाल की कलई नहीं खुलती क्योंकि मीडिया वालों को डिनर में आने की मनाही थी लेकिन एबीपी न्यूज संवाददाता उमेश कुमावत ने 10 हजार रुपये देकर डिनर में एंट्री ले ली थी. और उनका भाषण रिकॉर्ड कर लिया था.अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को धमकी दी है. केजरीवाल ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह सत्ता में आए तो पैसे लेकर मोदी का प्रचार करने वालों को जेल भेजेंगे.

 

केजरीवाल ने नागपुर की डिनर पार्टी में मीडिया पर भड़ास निकाली. केजरीवाल ने कहा पूरा मीडिया बिक गया है. मोदी के प्रचार के लिए न्यूज चैनलों को मोटी रकम रकम दी गई है.