अब भारत में ऑनलाइन मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी नोट-3

अब भारत में ऑनलाइन मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी नोट-3

By: | Updated: 30 Mar 2014 08:07 AM

नई दिल्ली: सैमसंग का गैलेक्सी नोट-3 अब सैमसंग की भारतीय वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध है. फैबलेट सैमसंग नोट थ्री 38,990 रुपए में मिलेगा. यह फैबलेट दो काले और सफेद रंगों में उपलब्ध होगा.

 

गैलेक्सी नोट फैबलेट की दूसरी सीरीज की तरह ही गैलेक्सी नोट-3 भी स्टायलस एस पेन के साथ आएगा. गैलेक्सी नोट-3 में hexa-core processor (dual-core 1.7GHz Cortex A15 + quad-core 1.3GHz Cortex A7)लगा हुआ है.

 

यह एंड्रॉयड 4.3 जेलीबीन सिस्टम पर चलता है. सैमसंग फैबलेट में 720x1280 रिजोल्यूशन की सुपर एमोल्ड 5.5 इंच स्क्रीन है. 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ यह 64 जीबी का माइक्रो एसडी कार्ड भी सपोर्ट करता है. फैबलेट में 3100 एमएएच की दमदार बैटरी लगी है.

 

सैमसंग के इस नए फैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है, जबकि फ्रंट कैमरा दो मेगापिक्सल का है. कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात की जाए तो वाई-फाई, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी, ब्लूटूथ, और 3-जी जैसे सभी जरूरी फीचर मौजूद हैं.

 

सैमसंग फैबलेट में पहले से डाउनलोड कई एप्लिकेशन के साथ आता है. सैमसंग वॉचऑन, सैमसंग लिंक, स्क्रीन मिररिंग, एस वॉइस, एस हेल्थ, ग्रुप प्ले, अमार्ट स्क्रॉल, स्मार्ट पॉज, एयर व्यू, स्टोरी एलबम जैसे कई दूसरे एप्लिकेशन पहले से मौजूद हैं.

 

इसके अलावा इसके साथ आने वाला एस पेन में एयर कमांड और ईजी क्लिप फीचर और मल्टी विंडोज सपोर्ट मौजूद है.

 

गैलेक्सी नोट-3 में क्लब सैमसंग कंटेट स्टोर का फीचर भी उपलब्ध है जहां यूजर्स म्यूजिक, मूवीज, मोबाइल टीवी और नौ भारतीय भाषाओं में कंसर्ट का मजा ले सकते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नसीमुद्दीन सिद्दीकी की 'घरवापसी' के बाद कांग्रेस में उठने लगे विरोध के स्वर