अमर सिंह के खिलाफ प्रचार करेंगी जया

अमर सिंह के खिलाफ प्रचार करेंगी जया

By: | Updated: 20 Apr 2014 09:12 AM

आगरा: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के तहत 24 अप्रैल को 12 राज्यों में 117 सीटों पर होने वाले मतदान के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) के संशोधित चुनाव प्रचार सूची के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को फतेहाबाद और एतमादपुर में राज्यसभा सांसद जया बच्चन के साथ रैलियां करेंगे.

 

सपा सांसद जया को फतेहपुर सीकरी ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार के लिए बुलाया गया है, जहां से राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के टिकट पर अमर सिंह चुनाव लड़ रहे हैं.

 

अमर सिंह ही वह नेता हैं जो जया बच्चन को सपा में लाए थे और राज्यसभा सदस्य बनाया था. लेकिन पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ मतभेदों को लेकर जब अमर सपा से अलग हुए, तब जया ने सपा छोड़ने से इनकार कर दिया था.

 

अमर सिंह पिछले दिनों जया प्रदा, श्रीदेवी, बोनी कपूर, रजा मुराद और असरानी जैसे फिल्म कलाकारों के साथ रोड शो में व्यस्त थे और 24 अप्रैल से पहले वह और भी दूसरे फिल्म कलाकारों के साथ रैलियां और रोड शो करेंगे.

 

टूरिस्ट गाइड वेद गौतम का कहना है कि पिछले दिनों आगरा में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती की बड़ी रैली में 'दलित की बेटी प्रधानमंत्री' का नारा बड़ी संख्या में मतदाताओं को प्रभावित करने में सफल रहा है. मायावती ने दलित और मुस्लिम मतदाताओं से पार्टी की उम्मीदवार सीमा उपाध्याय को विजयी बनाने का आग्रह किया.

 

फतेहपुर सीकरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चौधरी बाबू लाल, सपा के पक्षालिका सिंह और आम आदमी पार्टी (आप) की लक्ष्मी चौधरी चुनाव मैदान में हैं.

 

इस बीच, भाजपा ने घोषणा की है कि, पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह फिरोजाबाद से पहले अनवल खेड़ा और खेरागढ़ में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PNB घोटाला: बैंक गारंटी देने वाले शेट्टी का कबूलनामा, 'LOU जारी करने के बदले मिलती थी रिश्वत'