'अरूणाचल प्रदेश के मोदी कबीले से भी नाता हैं मोदी का'

By: | Last Updated: Saturday, 22 February 2014 10:48 AM

पासीघाट: अरूणाचल प्रदेश के आदि जनजाति के एक कबीले के सदस्यों को आज उस समय खुश होने का कारण मिल गया जब भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज उनसे अपने परिवार का नाता जोड़ने का प्रयास किया.

 

मोदी ने यहां विजय संकल्प अभियान रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ इस कबीले और मेरे पूर्वजों में जरूर कोई संबंध रहा होगा क्योंकि हमारे उपनाम एक समान हैं.’’ भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा, ‘‘ आदि जनजाति के मोदी कबीले की आबादी करीब 7000 है और इनका गुजरात के मोदियों से जरूरत कोई संबंध होगा.

 

अगर कोई इतिहास में जाए तब यह स्थापित किया जा सकता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ द्वारका :गुजरात: के भगवान कृष्ण ने अरूणाचन की रूक्मिणी से विवाह कया था. इस तरह से गुजरात और अरूणाचल का 1000 वर्ष पुराना नाता है.’’ मोदी ने कहा कि अरूणाचल में सबसे पहले सूर्य उगता है और गुजरात में सबसे अंत में अस्त होता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘अरूणाचल प्रदेश के मोदी कबीले से भी नाता हैं मोदी का’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017