आजम खान का तबेला फिर से गुलजार: गुमशुदा भैंसों की बरामदगी के साथ यूपी पुलिस महकमे ने चैन की सांस ली

By: | Last Updated: Sunday, 2 February 2014 3:05 PM
आजम खान का तबेला फिर से गुलजार: गुमशुदा भैंसों की बरामदगी के साथ यूपी पुलिस महकमे ने चैन की सांस ली

रामपुर: शाबाश! उत्तर प्रदेश की होनहार पुलिस ने आखिर आजम खान की गुमशुदा भैंसे ढूंढ़ निकाली. यूपी सरकार में मुख्यमंत्री से भी कद्दावर नेता आजम खान के तबेले से उनकी मनपसंद भैंसे गायब हो जाने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा था. भैंसों को वापस खान साहब के तबेले में पहुंचाकर पुलिस के आला अफसरों ने अब जाकर चैन की सांस ली है.

 

वहीं ट्विटर पर आजम खान की भैंसे छा गई हैं. एक ट्विटर में लिखा गया है कि भैंसे मोदी की रैली में गईं थीं और मोदी को सुनने के बाद खां साबह के तबेले में खुद-ब-खुद वापस आ गईं. वहीं किसी ने एक और ट्विटर किया है कि पुलिस ने जुगाड़ कर आजम से अपनी जान छुड़ाई है. मुमकिन है कि उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमे के संतरी से लेकर आला अफसरान ने आपस में चंदा कर गुम हुई भैंसों की जगह नई भैंसे खरीद कर मंत्री जी के तबेले में बंधवा दी हों. जो भी हो लेकिन आजम खान की गुमशुदा भैंसों ने उत्तर प्रदेश पुलिस की खासी फजीहत करवा दी है.  

 

आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस का सर्च ऑपरेशन पूरा हुआ. अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान की रामपुर से चोरी हुई भैंसें बरामद कर ली गई हैं. मंत्री जी की भैंसें खोजने के लिए चलाए गए इस सर्च ऑपरेशन ने उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अधिकारियों के पसीने छुटा दिए. खोजी कुत्तों के साथ चलाए गए भैसों का यह सर्च ऑपरेशन आम लोगों से लेकर ट्विटर तक छाया रहा.

 

शनिवार रात इन भैंसों की तलाश के लिए खोजी कुत्ते, अपराध शाखा के लोगों और पुलिसकर्मियों ने कई बूचड़खानों और मांस की दुकानों पर छापेमारी की. डीएम एनकेएस चौहान के आदेश पर शनिवार को शिकायत दर्ज की गई और इसकी तलाश के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया. पड़ोस के कई जिलों में तलाशी की गई. क्षेत्राधिकारी आलिया अहसन ने कहा कि रविवार दोपहर भैंसों को ढूंढ लिया गया, हालांकि उन्होंने विवरण देने से इनकार कर लिया. सूत्रों का कहना है कि गंज इलाके में एक मकान पर छापा मारा गया तथा कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया.

 

आजम खान की भैंसें मिल गई हैं, लेकिन यूपी पुलिस ने इसके लिए जिस तरह से खोजी कुत्तों के साथ ऑपरेशन चलाया, उसको लेकर ट्विटर पर खूब चुटकियां ली जा रही हैं. देखिए कुछ मजेदार ट्वीट…

 

Ajayendar Shahzada ‏@ajayendar

ब्रेकिंगः आजम खान की भैंसें मेरठ में नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के बाद वापस घर आती देखी गई हैं.

 

Adi ‏@reviewero

ब्रेकिंगः आजम खान की भैंसें लोक सभा टिकट हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए भाग गई थीं.

 

pallavi ghosh ‏@pallavighcnnibn

पुलिस तो आजम खान की भैंसों को ढूंढने में लगी है… फिर आप यूपी में कानून व्यवस्था सुधरने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

 

Rajeev Sinha ‏@RajeevSinha2408

आजम खान अपनी भैंसों की चोरी के लिए सीबीआई जांच करवाने की सोच रहे हैं…एसआईटी की भी बात चल रही है.

 

Ramesh ‏@rameshsrivats

पुलिस ने जुगाड़कर आजम खान से अपनी जान छुड़ाई है. अंदर की बात ये कि सिपाही से लेकर आला अफसरान तक ने आपस में चंदा करके नई भैंसें खरीद खां साहब के तबेले में बांध दी हैं. अब खां साहब भैंसों के चेहरे मिलाते रहें.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: आजम खान का तबेला फिर से गुलजार: गुमशुदा भैंसों की बरामदगी के साथ यूपी पुलिस महकमे ने चैन की सांस ली
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017