आतंकवादी इकबाल भटकल मॉडर्न बीबी के इश्क में डूबा, इस दीवानगी से चिढ़ी हुई है आईएसआई

By: | Last Updated: Wednesday, 26 February 2014 3:41 PM
आतंकवादी इकबाल भटकल मॉडर्न बीबी के इश्क में डूबा, इस दीवानगी से चिढ़ी हुई है आईएसआई

नई दिल्ली: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के आका और इसके तमाम आतंकवादी सभी इन दिनों बेहद परेशान हैं. परेशानी का सबब है इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी इकबाल भटकल  की खूबसूरत और मॉडर्न पत्नी. पर्दे न करने वाली अपनी इस मॉडर्न और खूबसूरत पत्नी पर इकबाल कुछ इस कदर फिदा है कि आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन टूट की कगार पर पहुंच गया है. भटकल की इस दीवानगी से आईएसआई बेइंतहा चिढ़ी हुई है, क्योंकि आतंकवादी कार्रवाईयों के लिए आईएसआई ने जो लाखों रुपये दिए थे इकबाल भटकल ने उनमें से ज्यादातर अपनी बीबी पर ही खर्च कर दिए. 

 

इंडियन मुजाहिदीन नाम के आतंकवादी संगठन का गठन आमिर रजा ने किया था, लेकिन भारत में एक-के-बाद एक आतंकी कार्रवाईयों के बाद से आतंकवादी भाई यासीन और इकबाल भटकल आईएसआई के चहेते बन गए थे. 2005 से 2008 के बीच देश भर में हुए बम धमाके भी आमिर रजा के ही ग्रुप ने करवाए थे, लेकिन क्योंकि इन धमाकों को भारत में मूल रूप से इकबाल और रियाज भटकल के लोगों ने अंजाम दिया था, इसलिए इन धमाकों से पाकिस्तान में आमिर रजा से ज्यादा नाम इकबाल और रियाज भटकल का हुआ.

 

डेली मेल की खबर के मुताबिक यासीन भटकल की गिरफ्तारी के बाद से इकबाल भटकल पाकिस्तान से इंडियन मुजाहिदीन का संचालन कर रहा था. कि तभी उसकी मुलाकात पाकिस्तान में एक मॉडर्न और खूबसूरत हसीना से हो गई, जिसे वो दिल दे बैठा. 8 महीने तक इकबाल भटकल इस हसीना के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहा और इस दौरान वो आईएसआई के दिए लाखों रुपये भारत में आतंकवादी वारदात करवाने के बजाय इस हसीना पर लुटाता रहा. इकबाल मोहब्बत में कुछ इस कदर गिरफ्तार हो चुका है कि उसने इस हसीना से बकायदा निकाह कर लिया है और दुनिया-जहान को भुलाकर इश्क के समंदर में गोते लगा रहा है.

 

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) ने भारत में आतंक फैलाने के लिए इंडियन मुजाहिदीन की साजिश पर दाखिल अपनी चार्जशीट में ये तमाम विवरण दिए हैं. इनके मुताबिक , भटकल के भटक जाने से आईएसआई के साथ उसके साथी आतंकवादी और आईएसआई बेहद नाराज हैं , नाराजगी इस कदर बढ़ गई है कि इंडियन मुजाहिदीन टूट की कगार पर पहुंच गई है और साथी आतंकवादियों ने भटकल को अपना चीफ मानने से इनकार कर दिया है. आईएसआई भटकल से उन करोड़ों रुपयों का पाई-पाई का हिसाब मांग रही है जो उसे भारत में आतंकवादी गतिविधियों के लिए दिए गए थे.

 

खबर है कि भटकल से नाराज आतंकवादी तहरीक-ए-तालिबान हिंदुस्तान नाम से एक नया आतंकवादी संगठन बनाने जा रहे हैं.  एनआईए की चार्जशीट के मुताबिक रियाज भटकल ने यासीन को संगठन में दरार की खबर दी थी. रियाज ने ये भी बताया था कि बाटला हाउस एनकाउंटर के वक्त दिल्ली से भाग निकलने वाला आतंकवादी बड़ा साजिद अफगानिस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर जेहाद कर रहा है और वो ही इस नए गुट का चीफ हो सकता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: आतंकवादी इकबाल भटकल मॉडर्न बीबी के इश्क में डूबा, इस दीवानगी से चिढ़ी हुई है आईएसआई
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017