आप के कुमार विश्वास और कांग्रेसी मुन्ना सिंह ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज कराई

By: | Last Updated: Saturday, 22 February 2014 5:06 AM

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में चुनौती दे रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मुन्ना सिंह समेत 30 लोगों के खिलाफ पुलिस ने धक्का-मुक्की करने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. उधर, कुमार विश्वास ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि कल जब अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं सुनी.

 

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कुमार विश्वास और उनके समर्थकों तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच कल रामगंज त्रिसुण्डी क्षेत्र में कहासुनी हो गयी थी. कांग्रेस कारकुनों ने विश्वास को कथित रूप से गालियां दी थीं. विश्वास की तरफ से पीपरपुर थाने में दी गयी तहरीर पर प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुन्ना सिंह समेत 15 लोगों के खिलाफ आज गाली-गलौज, धमकी देने तथा धक्का-मुक्की के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

उन्होंने बताया कि मुन्ना सिंह ने भी थाने में तहरीर दी है जिस पर विश्वास तथा आम आदमी पार्टी के 15 कार्यकर्ताओं पर गाली-गलौज, धमकी देने तथा धक्का-मुक्की के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. विश्वास ने इस मामले पर कहा कि अगर मुकदमे में लगायी गयी धाराओं के मुताबिक पुलिस दो दिन में कार्रवाई नहीं करती है तो वह थाने का घेराव करेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की धमकी और धक्का-मुक्की से डरने वाले नहीं है.

 

दूसरी ओर, मुन्ना सिंह का कहना है कि विश्वास अमेठी में गुंडागर्दी और अराजकता का माहौल बना रहे हैं और कांग्रेस पर लगाये गये उनके आरोप निराधार हैं. इस बीच, पुलिस अधीक्षक हीरालाल ने कहा है कि मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017