...एक झलक बीजेपी के 'डिजिटल वॉर रूम' की!

By: | Last Updated: Sunday, 20 April 2014 12:23 PM
…एक झलक बीजेपी के ‘डिजिटल वॉर रूम’ की!

नई दिल्ली:  देश लोकसभा चुनावों के लिए मतदान कर रहा है. राजधानी दिल्ली के एक कमरे में मौजूद आईटी एक्सपर्ट और टेक्नीशियंस की एक टीम इन चुनावों में मतदाताओँ की नब्ज पर हर पल गहरी नजर रखे हुए हैं.

 

डेली मेल की खास खबर के मुताबिक ये है भारतीय जनता पार्टी का डिजिटल वॉर रूम जो अशोक रोड स्थित पार्टी मुख्यालय के एक कमरे से अपने महत्वपूर्ण काम को अंजाम दे रहा है.

 

डेली मेल के मुताबिक बीजेपी की इस टीम में 40 लोग शामिल हैं. इस टीम के सदस्य कोई मामूली लोग नहीं हैं, बल्कि ये आईआईटी और आईआईएम जैसे शीर्ष संस्थानों के प्रोफेशनल्स हैं. प्रोफेशनल्स की ये टीम डिजिटल प्लेटफॉर्म के एक बहुच विशाल नेटवर्क की मदद से लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स से लेकर मतदाताओं के मूड तक को भांपने में जुटी है.

 

डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि उसके संवाददाता ने बीजेपी के इस डिजिटल वॉर रूम में जाकर इन प्रोफेशनल्स को काम करते हुए देखा है.

 

संवाददाता ने बताया कि वॉर रूम में आईटी प्रोफेशनल्स की ये टीम बीजेपी के लिए ये रणनीति भी तैयार कर रही है कि 50 लाख वॉलिंटियर्स की मदद से देश के हर मतदाता तक कैसे पहुंचा जाए. ये हाईटेक टीम बीजेपी को आम चुनावों में बढ़त दिलाने के लिए चौबीसों घंटे जुटी हुई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: …एक झलक बीजेपी के ‘डिजिटल वॉर रूम’ की!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: elec2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017