...एक झलक बीजेपी के 'डिजिटल वॉर रूम' की!

...एक झलक बीजेपी के 'डिजिटल वॉर रूम' की!

By: | Updated: 20 Apr 2014 12:23 PM

नई दिल्ली:  देश लोकसभा चुनावों के लिए मतदान कर रहा है. राजधानी दिल्ली के एक कमरे में मौजूद आईटी एक्सपर्ट और टेक्नीशियंस की एक टीम इन चुनावों में मतदाताओँ की नब्ज पर हर पल गहरी नजर रखे हुए हैं.

 

डेली मेल की खास खबर के मुताबिक ये है भारतीय जनता पार्टी का डिजिटल वॉर रूम जो अशोक रोड स्थित पार्टी मुख्यालय के एक कमरे से अपने महत्वपूर्ण काम को अंजाम दे रहा है.

 

डेली मेल के मुताबिक बीजेपी की इस टीम में 40 लोग शामिल हैं. इस टीम के सदस्य कोई मामूली लोग नहीं हैं, बल्कि ये आईआईटी और आईआईएम जैसे शीर्ष संस्थानों के प्रोफेशनल्स हैं. प्रोफेशनल्स की ये टीम डिजिटल प्लेटफॉर्म के एक बहुच विशाल नेटवर्क की मदद से लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स से लेकर मतदाताओं के मूड तक को भांपने में जुटी है.

 

डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि उसके संवाददाता ने बीजेपी के इस डिजिटल वॉर रूम में जाकर इन प्रोफेशनल्स को काम करते हुए देखा है.

 

संवाददाता ने बताया कि वॉर रूम में आईटी प्रोफेशनल्स की ये टीम बीजेपी के लिए ये रणनीति भी तैयार कर रही है कि 50 लाख वॉलिंटियर्स की मदद से देश के हर मतदाता तक कैसे पहुंचा जाए. ये हाईटेक टीम बीजेपी को आम चुनावों में बढ़त दिलाने के लिए चौबीसों घंटे जुटी हुई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: डॉक्टरों की निगरानी में हैं गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत सामान्य