एबीपी न्यूज़ के 'घोषणापत्र' में आज रात 8 बजे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सुनें

By: | Last Updated: Tuesday, 22 April 2014 9:14 AM
एबीपी न्यूज़ के ‘घोषणापत्र’ में आज रात 8 बजे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सुनें

नई दिल्ली: ABP न्यूज़ का खास कार्यक्रम ‘घोषणापत्र’ इस चुनावी माहौल में काफी लोकप्रिय हो रहा है. अब तक इस कार्यक्रम में अलग अलग पार्टियों के कई बड़े-बड़े नेता शरीक हो चुके हैं.

 

इस खास कार्यक्रम ‘घोषणापत्र’ में हमारे अगले मेहमान हैं बीजेपी की तरफ़ से पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी. आज राठ आठ बजे आप मोदी को एबीपी न्यूज पर सुन सकते हैं. अगर आप घर पर नहीं है और टीवी नहीं देख सकते तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक  करके लाइव टीवी पर भी यह कार्यक्रम देख सकते हैं. आप इस कार्यक्रम का लाइव अपडेट भी पढ़ सकते हैं.

लाइव टीवी के लिए यहां क्लिक करें
लाइव अपडेट- http://abpnews.abplive.in/

मोदी से एबीपी न्यूज़ के सवाल-

  1. क्या वाकई कालाधन है? वाकई उसको विदेश से लाया जा सकता है? या ऐसा तो नहीं है कि आप ऐसी उम्मीद जगा रहे हैं जो पूरी न हो?
     
  2. दंगों के बारे में बहुत सारे सवाल हो चुके, थोड़ा अलग सवाल- राज्य में किसी भी नागरिक की जान जाती है तो अंतत: जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की होती है, नैतिक जिम्मेदारी होती है, वो जिम्मेदीरी आप लेते हैं?
     
  3. शरद पवार और आपके एक दूसरे के साथ politically जाने की बात हो रही थी, इस बात में कितनी सच्चाई है?
     
  4. मोदी जी इस दफ्तर में पैर रखके ही पता चला कि आप स्वामी विवेकानंद जी के बड़े भक्त हैं औऱ आपके भाषण मैं वो बार-बार आते हैं मैं बंगाल से हूं लेकिन आप बैलूर मथ से आपका लगाव है मैनें सुना था कि आप बैलूर मठ गए थे साधू बनने के लिए तो क्या वो हिस्सा आप अपने जिंदगी का हमें बताएंगे ?

     

  5. क्या आप अमेरिका जाएंगे? घोषणापत्र में आज रात 8 बजे सिर्फ एबीपी न्यूज पर. देखना ना भूलें.
     
  6. क्या ये सही है कि आप की तरफ से कोई पहल हुई थी एक अलगाववादी से बात करने के लिए? http://owl.li/w1g3m

     

यह भी पढ़ें- मोदी विरोधियों के पाकिस्तान जाने वाले गिरिराज सिंह के बयान को मोदी ने किया खारिज, घोषणापत्र में कहा-इससे सहमत नहीं

 

क्या Narendra Modi के आने से अच्छे दिन आने वाले हैं? आप भी जवाब दें और आपके कमेंट को हम ABP News टीवी पर आज रात 8 बजे दिखाएंगे. #GhoshnapatraWithModi.