एबीपी न्यूज़ पर गिरिराज सिंह के बयान को नरेंद्र मोदी ने किया खारिज, घोषणापत्र में कहा- इससे सहमत नहीं

By: | Last Updated: Tuesday, 22 April 2014 4:41 AM

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज़ के चुनावों के खास कार्यक्रम घोषणापत्र में नरेंद्र मोदी ने बिहार बीजेपी के नेता और नवादा से बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह के बयान को खारिज कर दिया है. गिरिराज सिंह ने मोदी विरोधियों को पाकिस्तान समर्थक बताया था. मोदी ने एबीपी न्यूज के कार्यक्रम घोषणापत्र में कहा है कि कोई इससे सहमत नहीं हो सकता है. सुने इस सवाल पर क्या कहा मोदी ने-

 

सवाल: देश में बहुत से लोग आपका समर्थन करते हैं ऐसे भी हैं जो समर्थन नहीं करते. आप प्रधानमंत्री बनेगें तो जाहिर है आप से उम्मीद होगी कि दोनों तरह के लोगों को आप एक ही नजर से देखें. ऐसे में अगर आपकी पार्टी से एक आवाज उठती है जो नरेंद्र मोदी के साथ नहीं है वो पाकिस्तान जाएं. ये आवाज आपको विचलित करती है?

 

नरेंद्र मोदी- मेरा 2002 का स्पीच आपके पास लाइब्रेरी में पड़ा होगा, चुनाव जीतने के बाद, 2002 चुनाव जीतने के बाद मणिनगर में मैं शाम को ही मेरे मतदाताओं का धन्यवाद करने गया था उस दिन का मेरा भाषण है, मेरा भाषण ये है कि ये सरकार उनकी है जिन्होंने वोट दिया है, ये सरकार उनकी भी है जिन्होंने वोट विरोध में दिया है और ये सरकार उनकी भी है जो वोट देने गए नहीं हैं और मेरी सरकार का मंत्र है अभयं, अभयं, अभयं तीन बार बोला हूं. 2002 का है आप देख सकते हैं.

 

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि आज रात आठ बजे वह एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम घोषणापत्र में होंगे.

Will be on Ghoshna Patra at 8 PM this evening . Watch it on @abpnewstv, @abpmajhatv & ABP Ananda pic.twitter.com/pWr1YtS7RW

— Narendra Modi (@narendramodi) April 22, 2014

Narendra Modi answers the important questions, watch him on #ABPNews tonight at 8pm on #GhoshanapatraWithModi

— ABP News (@abpnewstv) April 22, 2014

सवाल- यानी गिरिराज सिंह के बयान से आप सहमत नहीं हैं

 

नरेंद्र मोदी- कोई सहमत नहीं हो सकता है.

 

नरेंद्र मोदी के साथ पूरा इंटरव्यू आप एबीपी न्यूज पर रात 8 बजे देख सकते हैं. अगर आप घर पर नहीं है और टीवी नहीं देख सकते तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक  करके लाइव टीवी पर यह कार्यक्रम देख सकते हैं. आप इस कार्यक्रम का लाइव अपडेट भी पढ़ सकते हैं.

 

लाइव टीवी के लिए यहां क्लिक करें

लाइव अपडेट- http://abpnews.abplive.in/

 

यहां सुने गिरिराज के बयान पर क्या कहा मोदी ने-