कांग्रेस विधायक ने की नगमा से छेड़छाड़ ! नाराज नगमा प्रचार किए बिना ही वापस लौटीं

कांग्रेस विधायक ने की नगमा से छेड़छाड़ ! नाराज नगमा प्रचार किए बिना ही वापस लौटीं

By: | Updated: 23 Mar 2014 12:45 PM
मेरठ: एक चुनावी रोड-शो के दौरान फिल्म अभिनेत्री और मेरठ से कांग्रेस उम्मीदवार नगमा के साथ छेड़छाड़ होने की खबर है. नगमा से छेड़छाड़ का आरोप कांग्रेस के स्थानीय विधायक गजराज सिंह पर लगा है. हालांकि खबर फैलने पर नगमा और गजराज सिंह दोनों ने छेड़छाड़ की घटना से इनकार कर दिया. खबर ये भी है कि कांग्रेस की महिला विधायकों और कार्यकर्ताओं ने गजराज को नगमा से माफी मांगने को कहा है. हालांकि इस घटना के बाद नगमा बिना प्रचार किये ही वापस लौट गई हैं.

 

मेरठ में नगमा एक रोड-शो के दौरान नगमा अपने समर्थकों और लोगों से बुरी तरह घिर गयीं. अपने आप को धक्का-मुक्की से बचाने के लिए नगमा भीड़ से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं कि तभी कांग्रेस के स्‍थानीय विधायक गजराज सिंह ने  नगमा को अपनी बाहों के घेरे में ले लिया. नगमा इससे असहज हो उठीं और गजराज सिंह का हाथ उन्होंने नाराजगी के साथ झटक दिया और पुलिस की मदद से भीड़ से बाहर आ गयीं. इस घटना के बाद नगमा ने स्थानीय विधायक से बात भी नहीं की जिसके बाद ये खबर फैल गई कि नगमा के साथ गजराज सिंह ने बदसलूकी की है.

 

हालांकि नगमा और गजराज दोनों ने छेड़छाड़ की बात से इनकार कर दिया है. लेकिन  प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक गजराज ने तब भी नगमा के करीब जाने की कोशिश की थी जब वो चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरी थीं. तब भी स्‍थानीय विधायक गजराज सिंह ने उनके पास जाकर उनके कान में कुछ कहने की कोशिश की थी, तब भी नगमा असहज हो गयी थीं और उन्होंने गजराज का हाथ झटका था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राज्य सभा चुनाव: बंगाल से जया बच्चन का नाम अभी फाइनल नहीं?