कार में पौने सात लाख रुपये छोड़कर फरार

कार में पौने सात लाख रुपये छोड़कर फरार

By: | Updated: 03 May 2014 02:15 PM
रायपुर/सिमगा: छत्तीसगढ़ के रायपुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. खुद को भिलाई के नेहरू नगर का निवासी बताने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने बिलासपुर में कार चालक से रायपुर तक की लिफ्ट ली, मगर सिमगा थाना के लिमतरा चौक पर जब कार रुकी तो वह बैग छोड़कर भाग गया. बैग में पौने सात लाख रुपये थे. कार चालक और आसपास के दुकानदारों ने उसकी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला, तब दुकानदारों ने सिमगा थाने को सूचित किया.

 

सिमगा टीआई नरेंद्र बंछोर के अनुसार, इंडिका कार गुरुवार को रायपुर से सवारी लेकर जांजगीर गई थी. वापसी के दौरान बिलासपुर में एक 40-45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने आपको भिलाई के नेहरू नगर का निवासी बताते हुए रायपुर तक जाने के लिए लिफ्ट लिया. इस बीच शाम 6.30 बजे लिमतरा चौक पर इंडिका चालक प्रेमलाल साहू ने तरबूज लेने के लिए गाड़ी रोकी.

 

वापस गाड़ी में आने पर लिफ्ट लेने वाला व्यक्ति कार से गायब था और वह अपना बैग छोड़ गया था. कार चालक एवं आसपास के दुकानदारों ने उसकी खोजबीन की लेकिन वह व्यक्ति नहीं मिला. बैग खोलकर देखने पर उसमे ढेर सारे रुपये देखकर दुकानदारों ने सिमगा थाने को सूचित किया.

 

सूचना मिलते ही आईजी जी.पी. सिंह, एसपी बलौदाबाजार सदानंद कुमार के निदेर्शानुसार एसडीओपी राजेश खरे, सिमगा टीआई नरेंद्र बंछोर, एएसआई प्रभात साहू की टीम मौके पर पहुंचकर नोट से भरे बैग का वीडियोग्राफी कराई तथा धारा 102 के तहत नकद 6 लाख 85 हजार रुपये जब्त किए. इस घटना के बाद लिमतरा में दुकानदारों एवं पुलिस अधिकारी कार चालक की ईमानदारी की प्रशंसा की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story JNU Entrance Exam के नतीजे घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट