केजरीवाल पर उद्धव ठाकरे का हमला, सामना में लिखा- राखी सावंत केजरीवाल से बेहतर सरकार चलाती

By: | Last Updated: Friday, 24 January 2014 4:37 AM

मुंबई: शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आम आदमी पार्टी पर खुलकर वा किया है. मुखपत्र सामना में ठाकरे ने केजरीवाल की तुलना राखी सावंत से की है और कहा कि राखी ने उनसे बेहतर सरकार चलाई होती. ठाकरे ने केजरीवाल एड़ा कहा है. 

 

एक एड़ों का मेला देश की राजनीति में उदित हो चुका है. अरविंद केजरीवाल नामक एड़ा इस मेले में प्रमुख मोहरा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संसद भवन के सामने 4 दिनों तक जो तमाशा किया उससे स्वयं को राजनेता कहलाने वाले सभी दलों की गर्दन शर्म से झुक गई है.

 

केजरीवाल सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने गैरकानूनी हरकत की. बिना अधिकार के पुलिस अधिकारियों को अवैध तरीके से महिलाओं के जांच का निर्देश देना शुरू कर दिया. जिस समय केजरीवाल ने धरने की नौटंकी की उस समय गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियां चल रही थीं. गणतंत्र दिवस की तैयारियों को भी इस एड़े मुख्यमंत्री ने बांधा पहुंचाने में कोई संकोच नहीं किया.

 

इस प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा है, ‘उद्धव ठाकरे ने जो कहा है तो बहुत सोच समझ कर कहा होगा. शिवसेना मुंबई को चलाते हैं. मुझे भी लगता है कि मैं केजरीवाल से बेहतर हूं और सरकार भी चला सकती हूं लेकिन मैं अभी ऐसा कुछ नहीं सोच रही हूं.”‘

 

राखी सावंत का कहना था कि उन्हें आइटम गर्ल शब्द पर बिल्कुल भी ऐतराज नहीं है क्योंकि यह मेरा काम है. और लोगों को आइटम गर्ल का सम्मान करना चाहिए.