केजरीवाल पर बना यह वीडियो आपको भी गुदगुदाएगा, अब तक 27 लाख 20 हजार 197 लोग देख चुके हैं

By: | Last Updated: Monday, 17 February 2014 4:31 PM
केजरीवाल पर बना यह वीडियो आपको भी गुदगुदाएगा, अब तक 27 लाख 20 हजार 197 लोग देख चुके हैं

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन सुर्खिय़ों में लगातार बने हुए हैं. राजनीति में सुर्खियों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी केजरीवाल का दबदबा है. केजरीवाल के उत्थान से लेकर उनके काम के तरीकों पर बने वीडियो हर किसी को गुदगुदा रहा हैं. 

 

अरविंद केजरीवाल का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यू ट्यूब पर वीडियो के सहारे केजरीवाल के उत्थान की कहानी सुनाई जा रही है. केजरीवाल के काम करने के तरीकों पर गाना कम्पोज किया जा रहा है.

 

एआईबी ने 24 जनवरी को नायक टू नाम से केजरीवाल का ये स्पूफ वीडियो जारी किया था. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस वीडियो को 27 लाख 20 हजार 197 लोग देख चुके हैं.

 

वीडियो में केजरीवाल का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम हुसैन दलाल है जो थियेटर करते हैं और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में डायलॉग लिख चुके हैं.

 

केजरीवाल पर बने इस वीडियो में टीवी और फिल्म कलाकार आलोकनाथ की मौजूदगी ने कई लोगों को चौंकाया. आखिर आलोकनाथ जैसा बड़ा नाम इसका हिस्सा कैसे बना.

 

 

नायक टू के इस वीडियो के आखिर में एक धरना सॉन्ग था लेकिन नायक टू के हिट होने के बाद इस छोटे से धरना सॉन्ग को पूरा बड़ा करने का आइडिया आया और एक कमरे में बैठकर मुंबई में चार लोगों की टीम ने इस गाने के बोल तैयार कर लिए.

 

इस टीम में हैं राहुल जोशी, तन्मय भट्ट, गुरसिमरन और आशीष शाक्य. जो एआईबी के सदस्य हैं और अब तक इस तरह के 28 वीडियो बना चुके हैं.

 

साफ है कि केजरीवाल चर्चा में बने हुए हैं और केजरीवाल पर बनाए जा रहे ऐसे वीडियो की लोकप्रियता भी चरम पर है. लोकसभा चुनाव सिर पर हैं.. राजनीति में एक्शन शुरू हो चुका है. शायद ये राजनीति में बढ़ते एक्शन का ही असर है जो सोशल मीडिया के स्पूफ में भी किरदार राजनीति से ही चुने जाने लगे हैं.