कॉल डिटेल्स के साथ सिब्बल का दावा, प्रजापति के एनकाउंटर में मोदी थे शामिल

By: | Last Updated: Monday, 21 April 2014 9:15 AM
कॉल डिटेल्स के साथ सिब्बल का दावा, प्रजापति के एनकाउंटर में मोदी थे शामिल

नई दिल्ली: गुजरात के बहुचर्चित तुलसी प्रजापति एनकाउंटर केस को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और उनके खास अमित शाह पर हमला किया.

 

कांग्रेस के नेता कपिल सिबल्ल ने कॉल डिटेल्स के साथ दावा किया है कि प्रजापति के एनकाउंटर की जानकारी मोदी को थी. 

 

आपको बता दें कि मोदी ने आज यूपी की हरदोई में कहा था कि जिसने अपराध किया है उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

मोदी के इस बयान पर  सिब्बल ने उल्टे उन्हें लपेट लिया है. सिब्बल ने दावा किया कि प्रजापति एनकाउंटर के बारे में मोदी को सब मालूम था.

 

सिब्बल के मुताबिक मोदी के ऑफिस से पराग शाह नाम का एक अफसर पुलिस अफसरों के संपर्क में था. अब सिब्बल का सवाल है  कि सीएम ओफिस में काम करने वाले पराग शाह लगातार पुलिस अफसरों से क्यों संपर्क में थे?

 

सिब्बल ने ये भी कहा है कि ट्रिपल मर्डर के आरोपी अमित शाह बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं.

 

इसके साथ ही सिब्बल ने मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए.  सिब्बल ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अमित शाह के कॉल रिकॉर्ड्स की पूरी डिटेल्स मीडिया के सामने रखी. सिब्‍बल ने कहा कि गुजरात का सीएम कार्यालय भी घेरे में है. उन्होंने कहा कि तुलसी राम प्रजापति एनकाउंटर केस में अमित शाह और सीनियर आईपीएस डीजी वंजारा के बीच कई बार बात हुई थी.

 

सिब्‍बल ने दावा किया कि तुलसी प्रजापति ने पहले से ही सीएम ऑफिस को बता दिया था कि उसका एनकाउंटर होने वाला है. उसने अपनी मां को भी इसके बारे में बताया था. सिब्‍बल ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीबीआई ने गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी से पूछताछ क्‍यों नहीं की? पराग शाह से सीबीआई ने पूछताछ क्यों नहीं की?

यहां सुने- प्रेस कॉंफ्रेंस करके क्या कहा है कपिल सिब्बल ने