चेहरे पर स्याही मलने वाले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं योगेंद्र यादव

By: | Last Updated: Saturday, 8 March 2014 11:23 AM
चेहरे पर स्याही मलने वाले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं योगेंद्र यादव

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और गुड़गांव से उम्मीदवार योगेंद्र यादव ने संसद मार्ग थाने जाकर अपने चेहरे पर स्याही मलने वाले सागर भंडारी को पुलिस कार्रवाई से बचा लिया. योगेंद्र यादव ने पुलिस से कहा कि वो सागर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते, लिहाजा उसे छोड़ दिया जाए.

 

दिल्ली के जंतर-मंतर पर शनिवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब आम आदमी पार्टी के नेता योगेंद्र यादव के चेहरे पर किसी ने पीछे से आकर कालिख मल दी. कालिख मले जाते वक्त योगेंद्र यादव मीडिया को संबोधित कर रहे थे.  

 

आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और पिटाई की. बाद में उसे संसद मार्ग पुलिस थाने ले जाया गया. पुलिस ने उससे शुरुआती पूछताछ के बाद बताया कि इस व्यक्ति का नाम सागर भंडारी है और यह आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता है.

 

भंडारी ने दावा किया है कि वो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है और उसने यह हरकत अपने गुस्से का इजहार करने के लिए की है.

 

इस बारे में योगेंद्र यादव ने कहा कि जब आप राजनीति करने निकलते हैं, बड़ी बड़ी शक्तियों से लड़ने निकलते हैं तब कुछ कीमत चुकाने के लिए तो आपको तैयार रहना ही चाहिए. जिसने यह सब किया, ईश्वर उसे सद्बुद्धि दे.

 

इस दौरान योगेंद्र यादव बार-बार अपने समर्थकों को शांत कर रहे थे और कह रहे थे कि शांत रहें, मुझे इस बात की कोई शर्म नहीं है. उन्होंने मीडिया से कहा, ‘आप देख रहे हैं कि मैं तो देख भी नहीं पाया, कौन था, कहां से आया. अचानक पीछे से कोई आया और उसने चेहरे पर कुछ लगा दिया. एक बार फिर आम आदमी पार्टी के साथ वही हुआ है.’

 

कांग्रेस ने इस घटना की आलोचना की है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह बहुत ही गलत बात है और इसकी आलोचना की जानी चाहिए.

 

इस पूरे प्रकरण को देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

<iframe width=”100%” height=”400″ src=”http://www.youtube.com/embed/kcACnDzvx-s” frameborder=”0″ ></iframe>

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: चेहरे पर स्याही मलने वाले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं योगेंद्र यादव
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017