जंगलों में जो माओवादी करते हैं, दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल कर रहे हैं: बीजेपी

By: | Last Updated: Tuesday, 21 January 2014 11:18 AM

नई दिल्ली: बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उनका संविधान में विश्वास नहीं है और जंगलों में जो माओवादी करते हैं, वैसा वह दिल्ली की सड़कों पर कर रहे हैं. उसने आप और कांग्रेस के बीच ‘मिलीभगत’ का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि ‘मोदी भय’ से ग्रसित कांग्रेस केजरीवाल को ‘सुरक्षा कवच’ के रूप में इस्तेमाल कर रही है.

 

पार्टी के प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा, ‘राष्ट्रीय राजधानी में ‘अराजक स्थिति’ के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में मिलीभगत है और ये दोनों दल अपने-अपने कारणों के चलते यह स्थिति बनाए हुए हैं.’

 

उन्होंने कहा, ‘पवित्र गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय उत्सव की जैसी अवमानना केजरीवाल ने की है वैसे पहले कभी नहीं हुई. वह भी संविधान में विश्वास नहीं रखते हैं. माओवादी जंगलों में संविधान को चुनौती देते हैं, वही काम केजरीवाल दिल्ली की सड़कों पर कर रहे हैं.’

 

उन्होंने कहा कि आप नेता चुनावों में किए गए अपने वायदों को पूरा नहीं कर पाने से जनता का ध्यान हटाने के लिए दिल्ली में ‘अराजक स्थिति’ बनाए हुए हैं तो ‘मोदी भय’ से ग्रसित कांग्रेस बीजेपी का सामना नहीं कर पाने की वजह से आप को शह दे रही है.

 

बीजेपी ने कहा, ‘केजरीवाल को कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ सुरक्षा कवच के रूप में इस्तेमाल कर रही है.’

 

आप की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह पार्टी गणतंत्र दिवस की अवमानना करती है और कश्मीर में जनमत संग्रह कराने और सेना हटाने की बात करके पाकिस्तान और अलगावादियों की भाषा बोलती है.

 

केजरीवाल पर प्रहार जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि यह वही व्यक्ति है जो अन्ना हजारे के धरने से यह कह कर भागा कि सत्ता में आए बिना स्थिति को नहीं बदला जा सकता और अब सत्ता में आने पर वह कह रहा है कि धरने में जाए बिना कुछ नहीं हो सकता.

 

उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल को ध्यान रखना चाहिए कि सबको हमेशा बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है.’

 

उधर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष विजय गोयल के नेतृत्व में पार्टी के युवाओं ने प्रदेश सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग पर आज यहां संसद मार्ग पर प्रदर्शन किया और केजरीवाल पर व्यवस्था को ध्वस्त करने का प्रयास करने का आरोप लगाया.

 

प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली बीजेपी के कार्यालय से केजरीवाल के धरना स्थल रेल भवन की ओर जाने का प्रयास किया लेकिन उन्हें पुलिस ने संसद मार्ग से आगे नहीं बढ़ने दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: जंगलों में जो माओवादी करते हैं, दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल कर रहे हैं: बीजेपी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ????????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017