जनता को वाड्रा का विकास मॉडल समझाएं प्रियंका: प्रसाद

जनता को वाड्रा का विकास मॉडल समझाएं प्रियंका: प्रसाद

By: | Updated: 25 Apr 2014 01:46 PM
लखनऊ: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रियंका देश के लोगों को अपने पति राबर्ट वाड्रा का विकास मॉडल भी समझाएंगी तो बेहतर होगा. रविशंकर प्रसाद ने राजधानी में पार्टी कार्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए प्रियंका के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल पर भी जमकर निशाना साधा.

 

रविशंकर ने कहा, "देश यह जानना चाहता है कि राबर्ट वाड्रा की पूंजी 2 वर्षो के भीतर दो लाख से 300 करोड़ रुपये तक कैसे पहुंच गई. प्रियंका विकास के इस मॉडल को भी जनता को समझातीं तो बेहतर होता."

 

भाजपा नेता ने कहा कि देश के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए तमाम हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. प्रियंका को देश की जनता को यह भी बताना चाहिए कि महंगाई, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी पर उनके क्या विचार हैं.

 

एक सवाल के जवाब में रविशंकर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि देश में कहीं मोदी की लहर नहीं है लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब वह यह बात कह रहे थे, उसी समय वाराणसी की जनता उनकी इस बात को झुठला रही थी.

 

बसपा प्रमुख मायावती के यह कहने पर कि काशी में मोदी के नामांकन के दौरान बाहर के लोगों को पैसे देकर लाया गया था, प्रतिक्रिया देते हुए रविशंकर ने कहा, "अगर वह यह कहती हैं तो मायावती काशी की जनता की भावनाओं का अपमान कर रही हैं. संभावित हार को सामने देखकर मायावती सहित सारे विरोधी नेता अपनी खींझ उतार रहे हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानिए- सीएम से विधायकों की अजब-गजब मांग, योगी का दिलचस्प जवाब