... जब मां को लेकर भावुक हो गए दोनों प्रधानमंत्री

By: | Last Updated: Tuesday, 27 May 2014 2:48 AM
… जब मां को लेकर भावुक हो गए दोनों प्रधानमंत्री

नई दिल्ली: सारी दुनिया की निगाहें आज दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों की बैठक पर लगी हैं, बैठक से ठीक एक दिन पहले यानी कल के शपथ ग्रहण के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच कुछ पारिवारिक बातें हुईं. जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े भावनात्मक अंदाज में ट्विटर पर शेयर किया है. ऐसे में उम्मीद जग रही है कि क्या दोनों देशों के रिश्तों पर पड़ी बर्फ पिघलनी शुरू हो गई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा है- नवाज शरीफ जी ने मुझसे कहा कि जिस वक्त टीवी पर आपके और आपकी मां की मिठाई खिलाते हुए तस्वीरें आ रही थीं उस वक्त मैं और मेरी मां खाना खा रहे थे. मेरी मां आपकी और आपकी मां की टीवी पर तस्वीरें देख कर भावुक हो गईं.

 

एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां अपने बेटे पर प्यार बरसा रहीं थीं तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी अपनी मां के साथ खाना खा रहे थे और अपनी मां के साथ टीवी पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां के बीच बरस रहे प्यार को देख रहे थे.

 

ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है- नवाज शरीफ ने मुझे बताया की वो इस्लामाबाद में रहते हैं और हफ्ते में एक दिन वो अपनी मां से मिलने जरूर जाते हैं.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विट के तुरंत बाद ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने नरेंद्र मोदी के ट्विट को रिट्वीट किया. मरियम ने एक फोटो भी रिट्वीट किया जिसके आधे हिस्से में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपनी मां के साथ थे दूसरे आधे हिस्से में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के साथ थे.

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017