जानें मीडिया को जेल भेजने की धमकी देते वक़्त केजरीवाल ने लफ़्ज़-ब-लफ़्ज़ क्या कहा!

By: | Last Updated: Friday, 14 March 2014 7:03 AM
जानें मीडिया को जेल भेजने की धमकी देते वक़्त केजरीवाल ने लफ़्ज़-ब-लफ़्ज़ क्या कहा!

नागपुर: लोकसभा चुनावों की मुहिम के बीच दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल धुआंधार प्रचार कर रहे हैं और अपने बिगड़े बोल और एक्शन से जमकर मीडिया की सुर्खियां भी बटोर रहे हैं, लेकिन कल नागपुर में उनके बोल ऐसे बिगड़े कि अब सवाल किए जा रहे हैं कि क्या वे तानाशाही की ओर बढ़ रहे हैं.

 

आइए जानते हैं कि कल उन्होंने नागपुर में 10 हज़ार रुपये की डिनर पार्टी में क्या कहा…दिलचस्प बात यह है कि अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं… कल उन्होंने क्या कहा… हम आप के सामने उसका वीडियो और टेक्सट पेश कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि कल जब 10 हज़ार रुपये की डिनर पार्टी हो रही थी तो मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं थी… इस पार्टी में हमारे संवाददाता भी 10 हज़ार रुपये चुकाकर पहुंचे. उन्होंने ही रिकार्ड किया ये वीडियो.

 

 लफ़्ज़-ब-लफ़्ज़ टेक्सट

 

“पिछले एक साल से हमारे दिमाग में भर दिया है कि मोदी है…मोदी है. पिछले एक साल से मोदी जी भी बार-बार कहते है और ये कुछ टीवी चैनल के साथ मिलकर कहते हैं कि रामराज्य आ गया है…रामराज्य आ गया है…भ्रष्टाचार दूर हो गया…ये हो गया…वो हो गया…

 

….क्यों किया ये सब? क्योंकि पैसे दिए गए हैं टीवी चैनलों को…बहुत हैवी अमांउट दिए गए हैं टीवी चैनलों को मोदी को प्रमोट करने के लिए. 800 किसानों ने आत्महत्या कर ली गुजरात में पिछले 10 सालों में ये कोई चैनल वाला नहीं बताएगा. अदाणी को इन्होंने 1 रुपए में जमीन बेची ये कोई चैनल वाला नहीं बताएगा…

 

…अरविंद ने सिक्योरिटी ले ली है…अरविंद ने सिक्योरिटी नहीं ली है…जेड कैटेगरी ले ली है…वाई कैटेगरी ले ली है अरे भांड़ में गयी तेरी सिक्योरिटी…मोदी की सच्चाई नहीं बतायेंगे. तो सर पूरा मीडिया बिका हुआ है इस टाइम…ये बहुत बड़ी साजिश है और अगर हमारी कभी भी सरकार बनी तो हम इसकी जांच करायेंगे और मीडिया वालों समेत सबको जेल भेज जाएगा.”

 

देखें वीडियो