टॉप ईमेल एप्लिकेशन्स जो बना दें जिंदगी को आसान

By: | Last Updated: Wednesday, 19 February 2014 9:49 AM
टॉप ईमेल एप्लिकेशन्स जो बना दें जिंदगी को आसान

नई दिल्ली: अगर आप अपने ईमेल अकाउंट्स पर आने वाले मेल को अपनी जरूरत के हिसाब से मैनेज करना चाहते है, तो ये एप्लिकेशन आपके बहुत काम आ सकते हैं. जानिए कुछ ऐसे एप्लिकेशन्स को जो आपके मेल को आपकी जरूरत के हिसाब से करेंगे मैनेज.

 

myMail

 

 

 

 

यह एपिल्केशन ईमेल मैनेजर की तरह काम करता है. याहू, जीमेल, हॉटमेल, आउटलुक, लाइव, एमएसएन और एओएल मेल जैसी सभी ईमेल्स सेवाओं को ये एप्लिकेशन आसानी से मैनेज करता है.

 

Aqua Mail

 

 

 

जीमेल, जीएमएक्स, एओएल यूजर्स को यह ईमेल एप्लिकेशन इंस्टेंट इनकमिंग ईमेल डिलीवरी के लिए मेल को पुश करता है. ड्राफ्ट. सेंट और डिलीट मेल को सिंक्रोनाइज करता है. सबसे बड़ी खासियत ये अटैच फाइल्स को आपके फोन के मेमोरी कार्ड में सेव करता है.

 

Easy Email

 

 

 

विंडोज लाइव, लाइव हॉटमेल, आउटलुक, विंडोज आउटलुक, आउटलुक ईमेल, जैसी कई ईमेल सर्विसेज को कस्टमाइज करने के लिए बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छे एप्लिकेशन्स में से एक है. इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करके आप इस सर्विसेज का बेहतर उपयोग कर सकते हैं.

 

Go Email Widget

 

 

 

 

इस एप्लिकेशन की मदद से आप एक टच पर और क्विक ईमेल भेज सकते हैं. पॉपअप-3 को ये सपोर्ट करता है. अब आप ईमेल भेजने के लिए अलग-एलग ईमेल खोलने की जगह एस एप्लिकेशन की मदद से अपने स्मार्टफोन की होमस्क्रीन से ही सीधे किसी को भी ईमेल कर सकते हैं.

 

EmailTray

 

 

 

यह ईमेल एप्लिकेशन आपकी जरूरत के हिसाब से ईमेल को मैनेज करता है. सबसे ज्यादा जरूरत, कम जरूरत, और नो प्रायोरिटी ईमेल को आपके हिसाब से सेट कर ईमेल के ओवरलोड को कम करता है.

इसकी सबसे बड़ी खासियत इस एप्लिकेशन का स्पैम फोल्डर है जहाँ आप आपने सभी ईमेल अकाउंट्स के स्पैम मेसेज को एक फोल्डर में रख सकते हैं और एक साथ डिलीट भी कर सकते है. यह एप्लिकेशन कई ईमेल अकाउंट्स को एक साथ मैनेज करता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: टॉप ईमेल एप्लिकेशन्स जो बना दें जिंदगी को आसान
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017