...तो यहां कांग्रेस के खिलाफ हैं शाही इमाम बुखारी?

...तो यहां कांग्रेस के खिलाफ हैं शाही इमाम बुखारी?

By: | Updated: 04 Apr 2014 10:53 AM
नई दिल्ली. दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी कहीं कांग्रेस के हिमायत में तो कहीं इसके खिलाफ भी हैं. शाही इमाम ने बिहार में लालू यादव की पार्टी आरजेडी को वोट देने की अपील की है.

 

इतना ही नहीं दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को समर्थन दिया है. बुखारी ने बीएसपी को लेकर कहा कि चुनाव बाद मायावती एनडीए में जा सकती हैं. इसलिए बीएसपी को समर्थन नहीं दें. सपा मुखिया मुलायम पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए इनको भी समर्थन नहीं दिया. अब सवाल यह उठता है कि क्या पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के खिलाफ हैं बुखारी.

शाही इमाम अहमद बुखारी ने कांग्रेस की हिमायत का किया एलान 

चुनावी मौसम में सर्वे और पर्सेप्शन की जंग हारती दिख रही कांग्रेस के लिए दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम खुशखबरी लेकर आए हैं.

 

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हिमायत का एलान किया है. इमाम ने दावा किया कि कांग्रेस मुसलमानों का भला करेगी.

 

आपको बता दें कि 1980 के दशक से ही दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम चुनाव के दौरान किसी न किसी पार्टी की हिमायत का एलान करते आए हैं. शाही इमाम की खास बात यह है कि बीते 30 साल में ये कभी न कभी कांग्रेस, सपा, बीएसपी, बीजेपी जैसी पार्टियों की हिमायत का एलान कर चुके हैं.

 

मौदूजा शाही इमाम और उनके पिता 1977 में जनता पार्टी, 1980 में कांग्रेस, 1989 में जनता दल, 2007 के यूपी विधानसभा, 2009 के लोकसभा और 2012 के यूपी विधानसभा में एसपी के समर्थन का एलान किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानिए, PNB घोटाले का पूरा कच्चा चिट्ठा- मनमोहन के दौर में आग़ाज़, मोदी के दौर में फला फूला