दाऊद को भारत लाने के सवाल पर बोले मोदी, कहा-क्या उसे लाने से पहले अखबार में खबर देनी होगी?

दाऊद को भारत लाने के सवाल पर बोले मोदी, कहा-क्या उसे लाने से पहले अखबार में खबर देनी होगी?

By: | Updated: 25 Apr 2014 04:39 PM

नई दिल्ली. भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम पर पहली बार बोले हैं बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी. दाऊद को भारत लाने के सवाल पर मोदी ने कहा है कि क्या उसे लाने से पहले अखबार में खबर देनी होगी. गुजराती चैनल संदेश न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि लादेन को पकड़ने के लिए क्या अमेरिका ने कोई प्रेस नोट जारी किया था?


 


क्या कभी दाऊद को हिंदुस्तान पकड़कर लाया जा सकता है.


 


कहानी शुरू होती है सुशील कुमार शिंदे के उस बयान से जिसमें इसी साल जनवरी में उन्होंने दाऊद को भारत लाने के लिए अमेरिका की मदद मांगने की बात कबूली थी.


 


तभी तत्कालीन गृह सचिव आरके सिंह ने ऐसी किसी बातचीत होने से इनकार किया था. अब आरके सिंह बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और एक बार फिर दाऊद का जिन्न बाहर निकल आया है. अब दाऊद का नाम चुनावी मौसम में पहली बार नरेंद्र मोदी ने भी लिया है. देश की बात करते-करते दाऊद का जिक्र भी हो गया है. लेकिन मोदी कह रहे हैं कि इन बातों का ढिंढोरा नहीं पीटा जाता. 


 


हालांकि मोदी ने ये तो वादा नहीं किया वह पाकिस्तान से दाऊद को लेकर आएंगे. लेकिन सवाल जरूर उठ रहे हैं कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो क्या दाऊद को वैसे ही हिंदुस्तान वापस लाएंगे जैसे लादेन के साथ अमेरिका ने किया था.