दिल्ली के संगम विहार में आप विधायक दिनेश मोहनिया को महिला ने मारा थप्पड़, पानी नहीं आने से थी नाराज

By: | Last Updated: Monday, 3 February 2014 3:28 AM
दिल्ली के संगम विहार में आप विधायक दिनेश मोहनिया को महिला ने मारा थप्पड़, पानी नहीं आने से थी नाराज

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया के साथ संगम विहार में हुई बदसलूकी हुई. दिनेश को एक महिला ने थप्पड़ मारा.

 

दिनेश मोहनिया के मुताबिक वो रविवार की शाम को पानी माफियाओं पर नकेल कसने के इरादे से मौके पर गये थे. उसी समय मोहनिया के यह बदसलूकी हुई. यहां पर पानी के मुद्दे पर दिनेश मोहनिया से बहस हुई थी. बहस के दौरान कुछ महिलाओं ने की दिनेश मोहनिया से धक्का मुक्की की और एक महिला ने तो उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया.

 

दिनेश मोहनिया का कहना है कि उन पर यह हमलाक पानी माफियाओं के शह पर हुआ. पानी माफियाओं ने एक चाल के तहत अपने परिवार की महिलाओं को मौके पर तैनात कर रखा था  और उन्हीं महिलाओं ने उनपर हमला किया.

 

मोहनिया ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है और कहा है कि पानी माफियाओं से निपटने में पुलिस से उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा है. दिनेश मोहनिया पूरे मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है  लेकिन पुलिस के मुताबिक उसमें थप्पड़ मारे जाने का जिक्र नहीं किया गया है.

 

संगम विहार की कुछ महिलाओं ने भी कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है दिनेश मोहनिया के कुछ सहयोगियों ने उनके साथ बदसलूकी की. जबकि जवाब में दिनेश मोहनिया ने महिलाओं के आरोप को बेबुनियाद बताया है और पूरे मामले का वीडियो जारी किया.