नक्सली होने के आरोप झेल चुकी सोनी सोरी का प्रचार करने बस्तर पहुंचेंगे दिग्गज

नक्सली होने के आरोप झेल चुकी सोनी सोरी का प्रचार करने बस्तर पहुंचेंगे दिग्गज

By: | Updated: 25 Mar 2014 04:23 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी सोनी सोरी का प्रचार देश के मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता करेंगे. यहां प्रचार करने खुद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, प्रशांत भूषण, राजेंद्र सिंह और कई दिग्गजों के साथ केजरीवाल के धुर विरोधी स्वामी अग्निवेश के भी आने की संभावना है. सूत्रों कि माने तो केजरीवाल की पार्टी ने इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंकने की तैयारी की हैं.

 

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी की बस्तर लोकसभा प्रत्याशी सोनी सोरी का प्रचार करने 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के विरोधी माने जाने वाले स्वामी अग्निवेश भी आएंगे. स्वामी अग्निवेश एक समय केजरीवाल के साथ थे. बाद में मतभेद होने के कारण वे अलग हो गए और केजरीवाल का विरोध करने लगे. सोनी की चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए उन्होंने सहमति दी है.

 

इसके अलावा देशभर के बड़े सामाजिक कार्यकतरओ के जुटने की पूरी तैयारी है. केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का दौरा कार्यक्रम भी तैयार हो रहा है. आप के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर के मुताबिक देश के मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता और मुलतई के पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम यहां आ रहे हैं. वे सोनी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह जल बचाओ आंदोलन के प्रमुख और मैग्सेसे पुरस्कार से सम्मानित डॉ. राजेंद्र सिंह 30 मार्च को रायपुर पहुंच रहे हैं.

 

उनके अलावा उत्तर प्रदेश के अंबरीश और जनआंदोलन से जुड़े कई और सामाजिक कार्यकर्ता भी प्रचार के लिए आने वाले हैं. 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया बस्तर सहित प्रदेश के अन्य लोकसभा सीटों पर प्रचार करने पहुंचेंगे. दो तीन दिनों में उनका दौरा कार्यक्रम तय हो जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज़ पर दिन भर की बड़ी खबरें