‘नमो चाय चौपाल’ के माध्यम से चाय वालों और जनता से रूबरू होंगे नरेन्द्र मोदी

By: | Last Updated: Tuesday, 11 February 2014 12:10 PM

नई दिल्ली. गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी कल खुद अहमदाबाद में एक चाय की दुकान पर बैठकर करेंगे चर्चा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मोदी कल शाम छह से सात बजे के बीच अहमदाबाद शहर के पश्चिमी हिस्से में एक चाय की दुकान पर पहुचेंगे और करीब एक घंटे तक बैठेगें.

 

इस दौरान वह वहां जमा होने वाले लोगों से बातचीत करेंगे. सुरक्षा कारणों से फिलहाल उस चाय की दुकान का नाम बताया नहीं जा रहा है. गौरतलब है कि कल के ही दिन मोदी चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत देश भर में एक हजार से अधिक चाय दुकानों पर जुटने वाले अपने समर्थकों से संवाद भी करने वाले हैं.

 

इस कार्यक्रम को मोदी की चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा माना जा रहा है. जनसंपर्क के साथ ही इसे अपनी गरीब पृष्ठभूमि को पेश करने की मोदी की कोशिश के तौर पर भी देखा जा रहा है. ध्यान रहे कि मोदी बचपन में अपने पिता की चाय की दुकान में उनका हाथ बंटाते थे और अपनी हाल की सभी रैलियों में वो इस बात का जिक्र भी करते हैं.

 

भारतीय जनता पार्टी अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को कानपुर शहर के चाय वालों और जनता से रूबरू कराने और उनसे मोदी की बातचीत कराने के लिये कल शहर के दस प्रमुख स्थानों पर ‘नमो चाय चौपाल’ लगायेंगी. इसमें वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मोदी रूबरू होंगे.

 

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि कल शहर के दस प्रमुख चौराहों पर ‘नमो चाय चौपाल’ लगायी जायेगी. यह चौपाल शहर के प्रमुख टी स्टाल के सामने लगायी जायेगी. इन सभी स्थानों पर एलईडी टीवी लगाये जा रहे है.

 

इनके माध्यम से मोदी चायवालों से बातचीत करेंगे और उनकी समस्याओं के बारे में भी बातचीत करेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी वहां मौजूद शहर की जनता से भी सीधे बातचीत कर सकते है. उन्होंने कहा कि पहली ‘नमो चाय चौपाल’ कल दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होगी.

 

इन सभी नमो चाय चौपालों पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तो मौजूद रहेंगे साथ ही शहर की जनता भी मौजूद रहेंगी. इन सभी चौपालों पर जनता और कार्यकर्ताओं को नमो चाय का वितरण मुफ्त किया जायेगा.

 

उन्होंेने कहा कि नमो चाय चौपाल के लिये सभी दस टी स्टालों पर व्यापक सजावट की जा रही है और पूरे इलाके को भाजपा के झंडों और मोदी के पोस्टरों से सजाया जा रहा है.

 

मैथानी ने दावा किया कि इन नमो टी स्टालों को लेकर शहर की जनता में भारी उत्साह है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘नमो चाय चौपाल’ के माध्यम से चाय वालों और जनता से रूबरू होंगे नरेन्द्र मोदी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017