नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा- जो 20 करोड़ मत ले जाएगा वह सरकार बनाएगा

By: | Last Updated: Saturday, 18 January 2014 4:26 PM

नई दिल्ली.  भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रही है. आज नरेंद्र मोदी ने पार्टी के जिलाध्यक्षों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तौर तरीकों से हम मुकाबला नहीं कर सकते. इस देश में जो 20 करोड़ मत ले जाएगा वह सरकार बनाएगा. अगर 10 करोड़ घरों तक आप पहुंच जाएं, तो आप जीत गए. समाज का बहुत बड़ा तबका है, जो अपनी भूमिका निभाने को तैयार है.

 

जितने नए लोग आना चाहते हैं जब उनसे नोट लेने जाएं, तो ये भी पूछें की आप कैसे सहयोग कर सकते हैं. थोड़ा भावुक बात कीजिए उनके साथ. मैं संगठन कार्यकर्ता बोल रहा हूं, पीएम पद का प्रत्याशी नहीं. मेरे सवाल आपके दिलों को छू गए या नहीं. हमारा आपका कर्तव्य नहीं है कि जनता से सीधा जुड़ें?

 

जहां आप हाथ डालो सोना हाथ लग रहा है. ऐसा समय कभी नहीं आया. जो यह मानता है कि हम चुनाव जीत चुके हैं, वह चुनाव नहीं जीत पाता. जो यह मानता है कि हम चुनाव जीत सकते हैं और दो कदम चलने की जरूरत है वह मेहनत करता है औऱ चुनाव जीत जाता है. पोलिंग बूथ तब भरेगा जब कार्यकर्ता बढ़ेगा.

 

एक बार माताओं बहनों के हाथ में कमल की मेंहदी लगा दो रंग बदल जाएगा. माताएं बहनें टीवी न्यूज नहीं देखतीं, हम टोलियां बनाएं और दोपहर में जब वे खाना बनाकर फ्री होती हैं, तो 25-25 माताओं-बहनों को बीजेपी की सीडी दिखाएं. धरती से जुड़ा जितना अभियान होगा उतना ज्यादा कामयाब होगा. असली विजय पोलिंग बूथ में सुनिश्चित होती है, जनसभाओं में और टीवी डिबेट्स और पोस्टर से नहीं. क्या हमने पोलिंग बूथ में सौ परिवार पक्के कर लिए हैं. इतना तय करें कि पोलिंग बूथ पर बीजेपी का झंडा जीते. पोलिंग बूथ विजय की जननी होती है, जितनी अपनी जननी की चिंता करते हो उतनी पोलिंग बूथ की चिंता कर लो तो जीत तय है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा- जो 20 करोड़ मत ले जाएगा वह सरकार बनाएगा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017