'नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने पर बीजेपी 'राम मंदिर विवाद' को अदालत के बाहर हल करेगी'

'नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने पर बीजेपी 'राम मंदिर विवाद' को अदालत के बाहर हल करेगी'

By: | Updated: 05 Apr 2014 04:37 AM
सागर (मप्र): बीजेपी की तेजतर्रार नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लोकसभा चुनाव के लिए मतदान से ठीक पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए आज यहां कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया जाएगा और देश में ‘राम राज्य’ स्थापित होगा.

 

सागर लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में खुरई विधानसभा क्षेत्र के मालथौन में आज आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए उमा ने कहा, ‘‘अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया जाएगा और देश में ‘राम राज्य’ स्थापित होगा. यह काम केवल बीजेपी, नरेन्द्र मोदी, शाहनवाज खान और मैं ही कर सकती हूं.’’

 

उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बन जाने पर बीजेपी इस विवाद को अदालत के बाहर समझौते के द्वारा हल कर लेगी.

 

उमा, जो बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, ने कहा कि जब तक कांग्रेस, बीएसपी और लेफ्ट जैसी ताकतें सक्रिय रहेंगी, इस मामले का समाधान नहीं हो पाएगा.

 

बीजेपी के घोषणा पत्र में राम मंदिर का मुद्दा शामिल नहीं करने के सवाल पर उन्होंने जवाब में सवाल दागते हुए कहा, ‘‘यह किसने कहा. अभी तो उनकी पार्टी का घोषणा पत्र ही नहीं आया है.’’

 

बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस देश में हिन्दू-मुसलमानों के बीच फूट डालने की राजनीति करती रही है और इसी मकसद से वह कोबरा, नाग-नागिन और कछुआ जैसे स्टिंग आपरेशन कराती रहती है.

 

उन्होंने कहा कि देश की जनता जान गई है कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह केवल दस्तखत करते थे, सारे फैसले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और और उनके (सोनिया) बेटे राहुल गांधी के कहने पर होते थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान ने पीएम मोदी की उड़ान पर लगाया 'रूट नैविगेशन' फीस, भेजा 2.86 लाख रुपये का बिल