पंजाब के सीएम बादल ने खुलेआम वोटरों से मांगे वोट के साथ नोट

By: | Last Updated: Friday, 11 April 2014 4:44 AM

जालंधर: पंजाब के मुख्यमंत्री औऱ शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल ने अपने लिए मुसीबत मोल ली है. कल जालंधर में सार्वजनिक मंच से बादल ने वोट और नोट की मांग कर दी. जालंधर से एनडीए उम्मीदवार पवन कुमार टीनू भी उनके साथ थे.

 

बादल ने व्यापारियो से तन मन और धन से मदद करने की अपील की. यह भी कह दिया कि मदद पर्दे में की जाये ताकि कोई फोटो न खींच ले. हालांकि अपने मुंह से बादल ने पैसे देने की बात न कहकर इशारे में कही.

 

आज जालंधर के व्यापारियों के साथ मीटिंग के लिए पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल ने सरेआम अपने उम्मीदवार के लिए धन की मांग कर दी. पंजाब में कई तरह के टैक्सों के बोझ तले दबे व्यापारी राज्य की शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की सरकार से नाराज थे. चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री को व्यापारियो की याद आई तो उन्हें मनाने खुद पहुंचे.

 

इस दौरान जालंधर से अकाली दल और भाजपा के सांझे उम्मीदवार पवन कुमार टीनू भी उनके साथ थे. बादल ने व्यापारियो को मोदी की सरकार बनने के बाद टैक्सों से राहत देने का भरोसा दिया. मोदी की सरकार बनाने के लिए उन्होंने पवन कुमार टीनू को वोट देकर जिताने की अपील की . लेकिन यही परकाश सिंह बादल ने सबसे बड़ा विवादित बयान भी दे दिया.

 

बादल का यह भी कहना था की चुनाव में करोड़ो रूपए खर्च होते है लेकिन चुनाव आयोग को कम खर्च दिखाया जाता है.

 

बादल ने कहा ” मेरी हाथ जोड़ कर अपील है, देखो अच्छा लड़का है .जवान है हिम्मती है. इसे खुद को जरुरत नहीं थी. सीपीएस बना था, एमएलए बना था. अच्छा काम चल रहा था लेकिन पार्टी ने सोचा टीनू जी जैसा बन्दा लोक सभा में जायेगा. अपने पंजाब की आवाज बुलन्द करेगा. इनको यह ड्यूटी दी गई है. अब थोडा सा तन मन और तीसरी चीज एक और भी होती है वो आप समझ गए होंगे उसकी भी मदद करो . चुनाव लड़ना बहुत मुश्किल होता है. इसमें करोड़ो रूपए खर्च होते है, पर हिसाब में थोड़े दिखाते है. उसमे ज्यादा दिखा नहीं सकते पर पैसे बिना गाडी नहीं चलती, कैसे चलेगी. चुनाव चल रहे है इस लिए मेहरबानी करके वोटो की मदद करो और साथ में दूसरी भी मदद करो. परदे से दे देना सामने नहीं देना. कही कोई फोटो खींच ले और मुश्किल खड़ी हो जाये.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पंजाब के सीएम बादल ने खुलेआम वोटरों से मांगे वोट के साथ नोट
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ???? ???? ele2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017