पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब - 05 - 05 - 2014

पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब - 05 - 05 - 2014

By: | Updated: 05 May 2014 01:04 PM




May 5 2014, 5:16 PM

Surendra Singh Chaisir: Mam aap ki nazar mei Varanasi mei main Jung Modi V/s Kejariwal hai Ya Modi V/s Ajay Rai ?











May 5 2014, 5:18 PM

Sangita_Tiwari: तीनों ही चुनाव मैदान में हैं तो लड़ाई तो तीनों के बीच है..हां नरेन्द्र मोदी औऱ अरविंद केजरीवाल अलग अलग कारणों से चर्चा में ज्यादा आ जाते हैं..











May 5 2014, 5:18 PM

Sarohit Kumar: Jab aaj 5 baje Amethi main prachar band ho gaya hai to modi kaise wanaha relly kar rahai hain or ABP news kaise use live dikha raha hai kya ye kanoon ka ulangan nahi hai ?











May 5 2014, 5:19 PM

Sangita_Tiwari: अमठी में अभी प्रचार बंद नही हुआ है...6 बजे तक..











May 5 2014, 5:19 PM

Milky White Sheikh: kya aapko lagta h ki agar center government me enki sarkaar bani toh aisa kuch hoga jaisa enhone kaha k vikash hoga? kyun ki hum voters ko har baar naye naye sapne dikhaaye jaate hain.











May 5 2014, 5:21 PM

Sangita_Tiwari: आप नेताओं के दिखाए सपने देखना बंद कर उन्हें सच की कसौटी पर परख कर वोट दें ... विकास होेने लगेगा..











May 5 2014, 5:21 PM

Mann Patil: kya bhagvan raam ke poster ko lagana bharat me jurm hai? kya ye hindu o ka apmaan nahi hai? jo congress party EC se sikayt kregi?











May 5 2014, 5:22 PM

Sangita_Tiwari: यहां बात सिर्फ आदर्श आचार संहिता से जुड़ी है ...











May 5 2014, 5:22 PM

Suraj Simran: क्या कोई १ इंसान भारत का तक़दीर बदल सकता है











May 5 2014, 5:23 PM

Sangita_Tiwari: ये तो आप खुद विचार किजीए औऱ नतीजे तक पहुंचिए..











May 5 2014, 5:23 PM

Sanjay Joshi: well sabse jayada pesa sabse jyada parchar yeh insecurity ki nishani to nahin?











May 5 2014, 5:23 PM

Sanjay Joshi: jo log ya varg bjp par itna paisa laga rahen hai woh badle me bahut kuch chahte honge ,kahin yeh samay se pehle hone wale scams rupi toofan ke chetavni to nahin?











May 5 2014, 5:24 PM

Sangita_Tiwari: चीजों औऱ परिस्थितियों को सबका अपना देखने का अलग अलग नज़रिया होता है...











May 5 2014, 5:25 PM

Sahil Khan: modi jo bhi bate karte hai wo bas rahul our soniya ghandhi par hi bolte haiunko nato dhesh ki phikr hai our amith shaha bhi apni asli vichr dhara to unki wahi logo ko ladhwane ki











May 5 2014, 5:26 PM

Sangita_Tiwari: हर पार्टी किसी नेता को आगे कर चुनाव लड़ती है या कोई नेता उसका चेहरा होता है..औऱ ऐसे में प्रचार में विरोधी उसी नेता पर हमला बोलते हैं











May 5 2014, 5:26 PM

DrGopal Krishna: Hello Sangita ji can you explain that this election is now turning towards polarisation of votes instead of issues











May 5 2014, 5:28 PM

Sangita_Tiwari: राजनीतिक पार्टियां औऱ नेता हमेशा चुनाव को वैसी दिशा देना चाहते हैं या देने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें ज्यादा से ज्यादा फायदा हो.. ये मतदाताओं के उपर है कि वो उन्हें बाध्य करें कि वो चुनाव मुद्दों लड़ें ...अगर मतदाता पोलराईज नही होंगे ये तय कर लें तो फिर मुद्दों की अहमियत बढ़ जाएगी..











May 5 2014, 5:28 PM

Ricky Kumar: Sangita ji kiski government aayegi Kya lagta hai aapko











May 5 2014, 5:31 PM

Sangita_Tiwari: पिछले दिनों में जो ओपिनियन पोल हुए थे उसमें एनडीए की बढ़त दिखी थी लेकिन अब जब नतीजों में महज 10 दिन की दूरी है तो फिर थोड़ा इंतजार कर लें...किसकी सरकार आएगी ये 16 मई को साफ हो जाएगा..











May 5 2014, 5:32 PM

Sangita_Tiwari: आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद.. कई सवाल नही ले पायी इसका अफसोस है.. आपसे फिर मुलाकात होगी..










LIVE CHAT is closed !


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य