पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और सुमैरा खान के जवाब - 16-04-2014

By: | Last Updated: Wednesday, 16 April 2014 1:31 PM

Apr 16 2014, 5:18 PM

Sumera_Khan: लोकतंत्र ने आपको वोट की ताकत दी है और आप इसका जरूर इस्तेमाल करें. . .

Apr 16 2014, 5:18 PM

kaushiks093: kya aapko nhi lgta mudde se bhtak kar rajneeti daram k nam se ho rahi hai. . jab sonia delhi me muslim daram guru se mili to BJO ne kabhi ho halla kiya lekin kal Rajnath kud Lukhnow me muslim daram guru se mile. . aisa ku? ? ?

Apr 16 2014, 5:19 PM

Sumera_Khan: सभी पार्टियों के लिए मुद्दों से हटकर वोट बैंक की राजनीति करना आसान है. . .

Apr 16 2014, 5:19 PM

Keshav Karn: आपको नहीं लगता हैं की मुद्दों की राजनीति के जगह पर इस बार हमारे नेता लोग व्यक्ति विशेष राजनीति कर रहे हैं जो की स्वस्थ लोकतंत्र के हित में नही हैं ?

Apr 16 2014, 5:20 PM

Sumera_Khan: हां! व्यक्ति विशेष को लेकर राजनीति हो रही है, लेकिन आखिरी फैसला तो जनता को ही करना है. . .

Apr 16 2014, 5:20 PM

Pradeep Tiwari: sumera khan! kya mai jaan sakta hu ki sirf muslim aur hindu ki baat karne wali praties kyu bhul jati hai ki, desh me actual minority communities bahut sari hai aur wo sach me minor hai. . . not like muslim minority

Apr 16 2014, 5:22 PM

Sumera_Khan: इससे किसी को इनकार नहीं है. . .

Apr 16 2014, 5:22 PM

Narendra Kumar Kushwaha: sumera ji kya kejriwal lutere hai ya bhgode hai jo aap log TB par batate hai aur usi par debate bhi kar debate hai aur koi muddha nahi hai kya ya unki nitiyo par bhi bebate kar sakte ho sab pichhe pade hai bag gaya koi chori ya scame to nahi kya nna

Apr 16 2014, 5:23 PM

Sumera_Khan: हम ऐसा नहीं कहते हैं. . . . जो भी मुद्दे सुर्खियों में आते हैं उसपर ही बहस होती है. . .

Apr 16 2014, 5:23 PM

Sameer Rathod: modi ek taraf kahte hain mai tustikaran ki rajneet nahin karta aur lungi pahen kar ranjni kant se milte hain aur rajnath topi pahan kar muslim dharm guruon se milte han aap kis najariye se dekhti hai?

Apr 16 2014, 5:25 PM

Sumera_Khan: इस तरह की प्रतीकों की राजनीति से कोई भी अलग नहीं है. . . लेकिन समय समय पर अपने- अपने फायदे के लिए राजनीतिक पार्टियां अपनी तरह से इसे पेश करती हैं

Apr 16 2014, 5:26 PM

Born Badd: Do you think india is heading towards re elections in 2015- 16?

Apr 16 2014, 5:27 PM

Sumera_Khan: ऐसा केजरीवाल कह रहे हैं, लेकिन इसका फैसला 16 मई को हो जाएगा. . .

Apr 16 2014, 5:27 PM

Sanjay Mishra: Sumaira according to you & based on your entire journalism carrear who is going to win VARANASI & WHOSE WINNING FROM HERE WILL BENEFIT INDIA THE MOST PLEASE ANSWER & DON’ T DUCK MY ANSWER

Apr 16 2014, 5:28 PM

Sumera_Khan: वाराणसी के चुनाव में अभी समय है. . . मोदी एक मजबूत दावेदार हैं, लेकिन उनके विरोधी किस तरह से घेरते हैं इसपर नतीजा निर्भर करेगा.

Apr 16 2014, 5:29 PM

Jitu Thakkar: THANKS MADAM, MODIJI DEVLOPMENT KI BAT KARTE HE AUR KAM KIYA HE AUR DUSRE DAL BHAG RAHE HE, AUR SECULARISAM KA CHOLE ME CHHUPANA CHAHTE HE, DES KA BADA MUDA DEVLOPMENT HE YA SECULARISAM, VIKAS HOGA TO HAR JATI, DHARM KA VIKAS HOGA, SO MEDIA KO LOGO KO SACHAI KE RASTE YANE VIKAS KE RASTE PE LANA CHAHIYE

Apr 16 2014, 5:31 PM

Sumera_Khan: दोनों चीज़ें देश के लिए जरूरी हैं. . . विकास और धर्मनिरपेक्षता. . . हां! यह जरूर है कि धर्मनिरपेक्षता के सवाल पर मोदी को विरोधी पार्टियां घेरती हैं. . . लेकिन धर्मनिरपेक्षता का सवाल मोदी के लिए एक कमज़ोर कड़ी हैं. . .

Apr 16 2014, 5:32 PM

AMOLAGARWAAL: kya congress priyanka main Rahul ka alternative taalash rahe hain

Apr 16 2014, 5:33 PM

Sumera_Khan: कांग्रेस का एक धड़ा है जो राहुल की तुलना में प्रियंका में ज्यादा संभावना तलाशते हैं, लेकिन अब तक प्रियंका ने खुद को सक्रिय राजनीति से दूर ही रखा है.

Apr 16 2014, 5:34 PM

Sumera_Khan: आपका इस चैट सेशन में शामिल होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. . . बहुत सारे सवाल नहीं ले पाने का दुख है. . . फिर आगे मुलाकात होगी. . .

LIVE Chat Close

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और सुमैरा खान के जवाब – 16-04-2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: livechat
First Published:

Related Stories

गोरखपुर ट्रेजडी: बच्चों की मौत के मामले पर इलाहाबाद HC में आज सुनवाई
गोरखपुर ट्रेजडी: बच्चों की मौत के मामले पर इलाहाबाद HC में आज सुनवाई

इलाहाबाद: गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले की न्यायिक जांच की मांग को...

गुजरात में स्वाइन फ्लू से अबतक 230 की मौत, राज्य ने केंद्र से मांगी मदद
गुजरात में स्वाइन फ्लू से अबतक 230 की मौत, राज्य ने केंद्र से मांगी मदद

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्य में स्वाइन फ्लू की स्थिति के बारे में...

मनमोहन वैद्य का राहुल को जवाब, कहा- 'RSS क्या देश के बारे में नहीं जानते कुछ'
मनमोहन वैद्य का राहुल को जवाब, कहा- 'RSS क्या देश के बारे में नहीं जानते कुछ'

नागपुर: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता मनमोहन वैद्य ने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल...

गोरखपुर ट्रेजडी: जारी है बच्चों की मौत का सिलसिला, गुरुवार को 8 की मौत
गोरखपुर ट्रेजडी: जारी है बच्चों की मौत का सिलसिला, गुरुवार को 8 की मौत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत का सिलसिला...

मुरथल रेप केस: हाईकोर्ट ने SIT को एक महीने में जांच पूरी करने को कहा
मुरथल रेप केस: हाईकोर्ट ने SIT को एक महीने में जांच पूरी करने को कहा

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने साल 2016 के जाट आंदोलन के दौरान सोनीपत के निकट मुरथल में...

बाढ़ का कहर: बिहार में 98 तो असम में 133 की मौत, यूपी के 15 जिले भी चपेट में
बाढ़ का कहर: बिहार में 98 तो असम में 133 की मौत, यूपी के 15 जिले भी चपेट में

नई दिल्ली: बिहार, असम और पश्चिम बंगाल में बाढ़ ने जनजीवन पर बुरी तरह असर डाला है. बिहार में बाढ़...

यूपी के 7000 से ज्यादा किसानों को मिला कर्जमाफी का प्रमाणपत्र
यूपी के 7000 से ज्यादा किसानों को मिला कर्जमाफी का प्रमाणपत्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को 7574 किसानों को कर्जमाफी का प्रमाणपत्र दिया गया. इसके बाद 5...

सेना की ताकत बढ़ाएंगे छह अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर, सरकार ने दी खरीदने की मंजूरी
सेना की ताकत बढ़ाएंगे छह अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर, सरकार ने दी खरीदने की...

नई दिल्ली: रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को एक बड़ा फैसला लिया. मंत्रालय ने भारतीय सेना के लिए...