पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 11 - 05 - 2014

By: | Last Updated: Sunday, 11 May 2014 12:20 PM

May 11 2014, 5:01 PM

Vijay_Vidrohi: ऐसा लग रहा है कि यूपीए को सवा सौ तक सीटें मिल सकती हैं.. आप को दहाई की संख्या पाने में मुश्किल होगी… वैसे 16 मई का इंतज़ार कीजिए…

May 11 2014, 5:01 PM

Deepak Singh: can you explain that this election is now turning towards polarisation of votes instead of issues

May 11 2014, 5:02 PM

Vijay_Vidrohi: सही कह रहे हैं आप… ये चुनाव विकास से शुरू हुआ.. बीच में हिंदू-मुसलमान हुआ और अंत में जाति पर खत्म हो रहा है.

May 11 2014, 5:02 PM

Ubaid Ba-Hussain: A survey is in buzz that say ModiSarkar will not cross 200. Do u agree ?

May 11 2014, 5:03 PM

Vijay_Vidrohi: कल शाम तक का इंतज़ार कीजिए.. कल शाम 5 बजे से लगातार एबीपी न्यूज़ देश का एग्जिट पोल पेश करेगा.

May 11 2014, 5:03 PM

Dhramendra Singh: आप बताइये क्या मोदी जि प्रधनमंत्री बन रहे है य नहीं?

May 11 2014, 5:03 PM

Vijay_Vidrohi: अब तक के रुझान और आसार के मुताबिक प्रबल संभावना है… वैसे राजनीति संभावनाओं का खेल है.

May 11 2014, 5:04 PM

Ambrish Pandey: Kejariwal ji ne to tisare morche ko sapot karne ke liye kaha hai kya kahege aap

May 11 2014, 5:05 PM

Vijay_Vidrohi: लेकिन तीसरा मोर्चा अगर सत्ता में आया तो कांग्रेस की समर्थन से आएगा… ऐसे में क्या हम यह माने कि केजरीवाल अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस के साथ जा रहे हैं…

May 11 2014, 5:05 PM

Kaushik Kaneriya: विजय जी.. आप मोदी को एतना ना पसन्द क्यू करते है .. कोई खास वजह ? .. आप की हर बतो से काफ़ी अभ्यास कर के मेने ये सवाल पुछा है.

May 11 2014, 5:07 PM

Vijay_Vidrohi: यह आपका ख्याल हो सकता है. एक पत्रकार के रुप में मैं न किसी को पसंद करता हूं और ना ही किसी को नापसंद. मुद्दों के आधार पर आलोचना होती है. अब यह आप पर है कि इसे किस भी रुप में लेते हैं.

May 11 2014, 5:08 PM

Manish Kumar: helo Sir Mera aap Se Ek sawal Hai ki Abp Wale News mai KisI ek party ka samarthan karti dhik rahi hai Wo Hai Congress Esa Kyu

May 11 2014, 5:09 PM

Vijay_Vidrohi: हम किसी पार्टी का समर्थन नहीं करते. यही वजह है कि बीेजेपी और कांग्रेस दोनों हमारा विरोध करते हैं.

May 11 2014, 5:10 PM

Kanaiya Jain: what about NDA ? what you think ?

May 11 2014, 5:10 PM

Vijay_Vidrohi: इतनी सीटें आएंगी कि वह सरकार बनाने लायक सीटों का जुगाड़ कर लेंगे.

May 11 2014, 5:11 PM

situ_gupta10: varanasi me modi aur kejriwal me hi takaar hai kiski sambhavna jayda lagti hai jitne ki ?

May 11 2014, 5:11 PM

Vijay_Vidrohi: वाराणसी में त्रिकोणीय मुकाबला है जिसमें मोदी आगे दिख रहे हैं.

May 11 2014, 5:12 PM

srishti-1: apko lgta haiki modigka development factor unke liya helpful hoga is election mein

May 11 2014, 5:13 PM

Vijay_Vidrohi: लोगों से वोट तो वह यही सपना दिखाकर ले रहे हैं… बड़ा सवाल यह है कि अगर वह पीएम बनें तो क्या जनता का सपना पूरा होगा?

May 11 2014, 5:15 PM

Manish Kumar: हिंदुस्तान का हर नेता हर पार्टी मोदी के पीछे क्यों है इसका मूल कारण क्या हो सकता है

May 11 2014, 5:16 PM

Vijay_Vidrohi: देश में जिनती भी पार्टियां चुनाव लड़ रही हैं उनमें सिर्फ बीजेपी ने ही मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है, जो जाहिर है उनसे सवाल भी किए जाएंगे.

May 11 2014, 5:17 PM

Sanjay Baid: koi bhi channel gas pricing ka mudda kyon nahi uthata, priyanka ke chappal tutne se din bhar ka mudda ban jata hai….aisa kyun?

May 11 2014, 5:18 PM

Vijay_Vidrohi: हमने यह मुद्दा तब उठाया था जब केजरीवाल ने भी यह मुद्दा नहीं उठाया था. आपको शायद याद नहीं!

May 11 2014, 5:19 PM

Abdul Qadir: sir aap ki advice bahut acchi lagti hai magar aaj tak kisi bhi channel ne modi g se Gas ke uppar sawal nhi puchaaaaaaaaa. main aap ki respect karta hoon pls zarur puchnaaaaaaaaaaaaaana

May 11 2014, 5:19 PM

Vijay_Vidrohi: मुझे मौका मिलेगा तो जरूर पूछूंगा…

May 11 2014, 5:19 PM

Daksh Choudhary: Kya aapki najar me AAP party BJP or Congress party se acha vikalp hai..???

May 11 2014, 5:20 PM

Vijay_Vidrohi: नए तरह का विकल्प जरूर है. बाकी जनता पर है कि वह आप को किस तरह के विकल्प के तौर पर देखती है.

May 11 2014, 5:22 PM

Sitaram Hudda: Will TMC support to NDA??

May 11 2014, 5:23 PM

Vijay_Vidrohi: फिलहाल ममता ने मना कर दिया है, लेकिन सब कुछ चुनावी नतीजों पर निर्भर करेगा.

May 11 2014, 5:23 PM

Dhramendra Singh: kejriwa dhokhebaj neta hai?

May 11 2014, 5:24 PM

Vijay_Vidrohi: धोखेबाज़ नेताओं की सूची बननी शुरू हुई तो बहुत लंबी सूची बनेगी… जनता पर ही छोड़ दें…

May 11 2014, 5:25 PM

Ravi Sagar Gupta: namaskar sir jee main ek sawal ka uttar janna chah raha hu abu aazmi ne ek bayan diya tha ki jo muslim sapa ko vote nahi deta hai uska DNA test hona chahiye,agar ye baat bjp walo ne kaha hota ki jo hindu bjp ko vote nahi dega to uska DNA test hoga to sabhi neta kutte ki tarah tut padte modi aur bjp pe . is byan ke bare me aapka kya vichar hai

May 11 2014, 5:25 PM

Vijay_Vidrohi: इस बयान की हर किसी ने निंदा की है.

May 11 2014, 5:27 PM

Mukesh Yadav: hindustan ka media election news se hatkar koi aur news pe focus kyu nhi karte is duniya me aur bhi bahut kuch ho raha h…..ukraine ki situations pe aapke hisaab se aapka kya opinion hona chahiye: india ko kashmir aur china issues ko dekhte hue…………

May 11 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: 125 करोड़ जनता अपने भविष्य का फैसला कर रही है.. पांच साल में एक बार चुनाव होते हैं… तो जाहिर है मीडिया का ध्यान इसी पर होगा.

May 11 2014, 5:28 PM

Hemant Jain: sir kya appko lagta he ki gongresh se to laak guna acchi hogi modi sarkar

May 11 2014, 5:28 PM

Vijay_Vidrohi: वक़्त बताएगा…

May 11 2014, 5:28 PM

Abu Hussain: Apko kya lagta hai ki amethi mai rahul gandhi jit payega

May 11 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: अमेठी में भी त्रिकोणीय मुकाबला है, लेकिन राहुल आगे दिख रहे हैं.

May 11 2014, 5:30 PM

Vijay_Vidrohi: बहुत बहुत शुक्रिया…

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब – 11 – 05 – 2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

यूपी के 7000 से ज्यादा किसानों को मिला कर्जमाफी का प्रमाणपत्र
यूपी के 7000 से ज्यादा किसानों को मिला कर्जमाफी का प्रमाणपत्र

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को 7574 किसानों को कर्जमाफी का प्रमाणपत्र दिया गया. इसके बाद 5...

सेना की ताकत बढ़ाएंगे छह अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर, सरकार ने दी खरीदने की मंजूरी
सेना की ताकत बढ़ाएंगे छह अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर, सरकार ने दी खरीदने की...

नई दिल्ली: रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को एक बड़ा फैसला लिया. मंत्रालय ने भारतीय सेना के लिए...

क्या है अमेरिकी राजदूत के हिंदू धर्म परिवर्तन कराने का वायरल सच?
क्या है अमेरिकी राजदूत के हिंदू धर्म परिवर्तन कराने का वायरल सच?

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक विदेशी महिला की चर्चा चल रही है.  वायरल वीडियों...

भागलपुर घोटाला: सीएम नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश
भागलपुर घोटाला: सीएम नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश

पटना/भागलपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर जिला में सरकारी खाते से पैसे की अवैध...

हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन करार देना अमेरिका का नाजायज कदम: पाकिस्तान
हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन करार देना अमेरिका का नाजायज कदम:...

इस्लामाबाद: आतंकी सैयद सलाहुद्दीन को इंटरनेशनल आतंकी घोषित करने के बाद अमेरिका ने कश्मीर में...

डोकलाम के बाद उत्तराखंड के बाराहोती बॉर्डर पर चीन की अकड़, चरवाहों के टेंट फाड़े
डोकलाम के बाद उत्तराखंड के बाराहोती बॉर्डर पर चीन की अकड़, चरवाहों के टेंट...

नई दिल्ली: डोकलाम विवाद पर भारत और चीन के बीच तनातनी जगजाहिर है. इस बीच उत्तराखंड के बाराहोती...

एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें
एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें

1. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मिशन 2019 की तैयारियां शुरू कर दी हैं और आज इसको लेकर...

20 महीने पहले ही 2019 के लिए अमित शाह ने रचा 'चक्रव्यूह', 360+ सीटें जीतने का लक्ष्य
20 महीने पहले ही 2019 के लिए अमित शाह ने रचा 'चक्रव्यूह', 360+ सीटें जीतने का लक्ष्य

नई दिल्ली: मिशन-2019 को लेकर बीजेपी में अभी से बैठकों का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय...

अगर लाउडस्पीकर पर बैन लगना है तो सभी धार्मिक जगहों पर लगे: सीएम योगी
अगर लाउडस्पीकर पर बैन लगना है तो सभी धार्मिक जगहों पर लगे: सीएम योगी

लखनऊ: कांवड़ यात्रा के दौरान संगीत के शोर को लेकर हुई शिकायतों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ...