बच्चों के भोजन का पैसा खा गई है बीजेडी सरकार: राहुल

By: | Last Updated: Sunday, 9 February 2014 10:12 AM
बच्चों के भोजन का पैसा खा गई है बीजेडी सरकार: राहुल

कटक: एक दिन पहले बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला करने के बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज उडीशा के कटक की रैली में जमकर बीजेडी सरकार पर बरसे.

 

राहुल गांधी ने कहा, ‘केंद्र सरकार पैसे भेजती है, लेकिन यहां बच्चों के भोजन का पैसा खा गई है बीजेडी सरकार.’

 

नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी न तो एनडीए के साथ है और न ही यूपीए के साथ, लेकिन वो तीसरे मोर्चे का हिस्सा हो सकते हैं.

 

राहुल ने कहा, “उडीशा सरकार कहती हैं केंद्र पैसा नहीं भेजती, लेकिन बीते पांच साल में जितना पैसा केंद्र ने उडीशा में भेजा है उतना पैसा अब तक इतिहास में किसी सरकार ने नहीं भेजा. मिड-डे मील का पैसा सरकार खा जाती है ताकि माइनिंग माफिया को अमीर बनाया जा सके.”

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा, ” उड़ीशा एक अमीर राज्य है, लेकिन यहां की जनता गरीब है और यब सब यहां की सरकार की वजह से है.”

 

आपको बता दें कि राहुल दो दिन राज्य के दौरे पर हैं.

 

कटक की रैली से पहले राहुल गांधी ने आज अपनी ओड़िशा यात्रा के पहले दिन कटक जिले के सालीपुर के लिए 50 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया।

 

राहुल के यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचने के साथ ओड़िशा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जयदेव जेना और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिव बीके हरिप्रसाद समेत राज्य के कई कांग्रेसी नेताओं ने उनकी अगवानी की.

 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने राहुल का राज्य में स्वागत करते हुए ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाए.

 

राहुल के काफिले में करीब एक दर्जन कारें शामिल थी. उनका काफिला राजधानी से निकलते हुए शिशु भवन , राजमहल छाक, कटक रोड, रसूलगढ़ छाक से होते आगे बढ़ा.

राहुल का राज्य में यह अब तक का पहला रोड शो था. उनके रोड शो के गुजरने के साथ सड़क के दोनों किनारों पर खड़े लोगों ने उनका अभिवादन किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बच्चों के भोजन का पैसा खा गई है बीजेडी सरकार: राहुल
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017