बदलता है रंग आसमां कैसे कैसे! मंच तक शेयर नहीं करने वाली ममता को पीएम बनाने की मुहिम में जुटे अन्ना

By: | Last Updated: Tuesday, 18 February 2014 4:12 PM

नई दिल्ली: किसी पक्ष और पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने का एलान कर चुके अन्ना हजारे ममता बनर्जी के बहाने राजनीतिक मंच पर आने वाले हैं. लोकसभा चुनाव में ममता को पीएम बनाने के लिए वोट मांगेंगे. 

 

देखिए कैसे ममता के बहाने अन्ना बदल गए. कल अन्ना के चार बार पैर छुए ममता ने लेकिन ये वही ममता हैं जो 2011 में अन्ना के साथ cnn-ibn के अवार्ड समारोह में मंच पर आने को तैयार नहीं हुई थीं. अन्ना को ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ और ममता को ‘पॉलिटिशयन ऑफ द ईयर’ के अवार्ड दिया जाना था. ममता अड़ गईं थी और मंच पर अन्ना के साथ नहीं आईं थी, लेकिन कल वही ममता अन्ना के पैरों में बार-बार झुकीं.

 

कल हजारे दिल्ली के टीएमसी दफ्तर पर ममता से मिलने पहुंचे थे. अन्ना के आने पर ममता आफिस के बाहर अगवानी के लिए आ गईं. अन्ना की गाड़ी ज्यों रुकी ममता गाड़ी के दरवाजे पर जा पहुंची अन्ना ने ममता को नमस्कार किया तभी ममता अन्ना का पैर छूने झुक गईं. आखिरकार चार कोशिशों के बाद ममता को पूरी तसल्ली हुई की उन्होंने अन्ना का चरण स्पर्श कर लिया है.

ऐसी अटकलें है कि अन्ना हजारे ममता बैनर्जी के लिए प्रचार भी करेंगे. हाल ही में अन्ना ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को ममता से सादगी सीखनी चाहिए.