बदसलूकी पर नगमा ने युवक को जड़ा थप्पड़

By: | Last Updated: Friday, 28 March 2014 2:45 AM
बदसलूकी पर नगमा ने युवक को जड़ा थप्पड़

फिल्म अभिनेत्री नगमा अब 40 की हो चुकी हैं. बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलगू फिल्मों में भी नगमा जलवा बिखेर चुकी हैं. नगमा ने फिल्मों के बाद राजनीति में सक्रिय हो चुकी हैं. लेकिन लगता है अब भी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है.

मेरठ: कांग्रेस ने जब से मेरठ व हापुड लोक सभा सीट के लिए फिल्म अभिनेत्री नगमा को टिकट दिया है तब से नगमा किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बनी आ रही है. जहां नगमा के हर प्रोग्राम में नगमा को देखने के लिए भारी संख्या में भीड उमड पडती है, वहीं लोग नगमा के प्रोग्राम की व्यवस्था को भी बिगाड देते है, जिसके चलते नगमा को भारी परेशानी उठानी पडती है, जहां आज भी ऐसी कुछ स्थिती बनी और नगमा के साथ पब्लिक द्वारा बदसलूकी की गई जिसके बाद नगमा ने एक युवक को तमाचा जड दिया.

 

आपको बता दे कि मेरठ के थाना देहली गेट क्षेत्र में जलीकोठी क्षेत्र में मेरठ व हापुड लोक सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नगमा का एक चुनावी प्रोग्राम रखा गया था. जिसमें नगमा करीब 9 बजे पहुंची लेकिन नगमा को देखने के लिए इतनी भीड़ उमडी कि वह पब्लिक के बीच में फस गई, और फिर हुई नगमा के साथ वहा मौजूद कुछ लोगों ने बदसलूकी कर दी.

 

नगमा ने बतदमीजी करने वाले एक युवक को चांटा जड दिया. इसके बाद नगमा के उपर कुर्सी भी फेंकी गई. किसी तरह नगमा के साथ मौजूद लोगों ने उन्हें स्टेज तक पहुँचाया. उसके बाद भी वहां मौजूद जनसैलाब रुकने का नाम नहीं ले रहा था. कुछ लोग तो स्टेज पर भी चढ़ आए थे. किसी तरह वहां मौजूद कंग्रेसी नेताओं ने नगमा को बैक स्टेज से कुदाया और वहां खड़ी गाडी में बैठाया. वहां से नगमा के जाने के बाद इस प्रोग्राम को भी स्थगित  कर दिया गया.

 

नगमा के साथ छेड़छाड़ का ये पहला मामला नहीं है.