बिहार के मंत्री ने कहा 'माई नेम इज खान बट आई एम नॉट ए टेरेरिस्ट'

By: | Last Updated: Tuesday, 18 February 2014 1:15 PM
बिहार के मंत्री ने कहा ‘माई नेम इज खान बट आई एम नॉट ए टेरेरिस्ट’

पटना: आईएसआई और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के साथ कथित संबंध को लेकर विपक्षियों के हमले पर बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान ने बालीवुड स्टार शाहरुख खान के डायलाग को दोहराते हुए आज कहा कि ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’.

 

बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान ने आज आईएसआई और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के साथ कथित संबंध को लेकर विपक्षियों के हमले पर अपने बचाव में बालीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ का डायलाग को दोहराते हुए आज कहा कि ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’ :मैं शाहिद अली खान हूं, पर मैं आतंकी नहीं हूं:.

 

शाहिद के कल प्रश्नों का उत्तर देने के समय विपक्षी दल भाजपा द्वारा कल बिहार विधानमंडल में हंगामा किया था.

 

सीतामढी जिला के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र से विधायक शाहिद ने विपक्षियों के विरोध को औचित्यहीन बताया.

 

उल्लेखनीय है कि बिहार पुलिस ने एक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी के हवाले से मीडिया में आयी उन खबरों को पिछले सात फरवरी को यह कहते हुए खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि राज्य सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान के संदिग्ध रिश्ते प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के दो सदस्यों से हैं.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शाहिद के इंडियन मुजाहिदीन से रिश्ते मामले को बेबुनियाद बताते हुए पिछले आठ फरवरी को भाजपा पर आरोप लगाया था कि यह उसके सांप्रदायिक मानसिकता को परिलक्षित करता है. शाहिद अली खान की देश के प्रति निष्ठा संदेह से परे है.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा के नेताओं का दिमाग खराब हो गया है. भाजपा को एक बीमारी हो गयी है कि मुस्लिम चेहरा देखते ही उनके दिमाग में अनाप-शनाप बात आने लगती है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा था कि उनको कुछ हाथ नहीं लगने वाला है और जब शाहिद अली खान के साथ भाजपा नेता मंत्रिमंडल में शामिल थे तो ऐसी बात उनके दिमाग में नहीं आई.

 

नीतीश ने कहा कि जब तक एनडीए का नेतृत्व अटल बिहारी वाजपेयी के हाथों में था तब तक ऐसी गतिविधि नहीं होती थी.

 

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए नीतीश ने कहा कि अब जो भाजपा के नेता नये अवतार में आये हैं उनका नजरिया है कि अगर कोई भी व्यक्ति अल्पसंख्यक है तो एसे शक की नजर से देखना चाहिये.

 

मुख्यमंत्री ने कहा था कि सशस्त्र सीमा बल :एसएसबी: के द्वारा यू हीं अपनी ओर से एक सूचना बिहार पुलिस मुख्यालय को प्राप्त हुई थी जिसे जिले में भेजकर उसकी आवश्यक जांच-पडताल करायी गयी थी.

 

उन्होंने कहा कि राज्य के गृह सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गया है कि ऐसे मामले में विशेषज्ञ एजेंसी से जांच कराकर सूचना दी जाये.

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी मंत्री के बारे में बात आई है तो इसे उच्च स्तरीय एजेंसी से जांच कराकर उनके पास सूचना आनी चहिये थी या जिस सदन के सदस्य है उसके अध्यक्ष को सूचना दी जानी चाहिये.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: बिहार के मंत्री ने कहा ‘माई नेम इज खान बट आई एम नॉट ए टेरेरिस्ट’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017