भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को मोदी पर भरोसा नहीं : कांग्रेस

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को मोदी पर भरोसा नहीं : कांग्रेस

By: | Updated: 18 Apr 2014 01:17 PM
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ही भरोसा नहीं कर रहे हैं तो देश कैसे विश्वास करेगा. यह बात शुक्रवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कही.

 

सिंघवी ने इसके साथ ही कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दोनों कार्यकालों की तुलना करते हुए कुछ आंकड़ों के आधार पर संप्रग को राजग से बेहतर बताया.

 

सिंघवी ने लखनऊ में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा की नेता उमा भारती का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने मोदी को विकास पुरुष नहीं बल्कि 'विनाश पुरुष' बताते हुए उनके शासन वाले गुजरात में भय का वातावरण होने की बात कही है. खास बात यह है कि उमा ने इस वीडियो को पुराना जरूर बताया है लेकिन उसे अपना होने से इनकार नहीं किया है.

 

उन्होंने कहा कि कभी भाजपा के सबसे ताकतवर नेता माने जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी तथा मुरली मनोहर जोशी, कलराज मिश्र, लालजी टण्डन और उमा भारती जैसे वरिष्ठ नेता ही जब मोदी पर भरोसा नहीं कर रहे हैं तो देश उन पर कैसे विश्वास करेगा.

 

सिंघवी ने कहा कि अगर मोदी ही भाजपा की पसंद हैं तो यह उसका असली चेहरा उजागर करने के लिए काफी है. उन्होंने कहा कि मोदी विशेष जांच दल (एसआईटी) की क्लीन चिट पर एक निचली अदालत की टिप्पणी को ढाल बनाकर खुद को गुजरात दंगों से बेदाग बता रहे हैं. दरअसल वह जनता को गुमराह कर रहे हैं क्योंकि उनके खिलाफ उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय में चल रहे मुकदमों में अभी फैसला नहीं आया है और तब तक वह आरोपी ही रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'ट्रक चोरी’ करने वाले सुल्तान को अखिलेश ने ऑफ़िस में ही रोक दिया