भारी भीड़ की वजह से केजरीवाल के जनता दरबार में अव्यवस्था, सीएम ने कहा- तीन बड़ी समस्याएं हैं,पक्की नौकरी, पानी और बिजली बिल

By: | Last Updated: Saturday, 11 January 2014 2:10 AM
भारी भीड़ की वजह से केजरीवाल के जनता दरबार में अव्यवस्था, सीएम ने कहा- तीन बड़ी समस्याएं हैं,पक्की नौकरी, पानी और बिजली बिल

नई दिल्ली. जनता की भारी भीड़ में केजरीवाल का जनता दरबार फंस गया. आज दिल्ली सचिवालय के बाहर की सड़क पर केजरीवाल ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जनता दरबार लगाया था. लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि अव्यवस्था फैल गई. करीब 30 मिनट तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वहां पर रहे लेकिन व्यवस्था कायम नहीं हो पाई और उन्हें वहां से जाना पड़ा.

 

केजरीवाल ने कहा कि अपनी समस्याएं और शिकायतें लेकर पहुंचने वाले लोगों की तीन बड़ी समस्याएं हैं..पहली पक्की नौकरी को लेकर, दूसरी पानी को लेकर और तीसरी बिजली बिल को लेकर.

 

केजरीवाल ने सचिवालय की गेट के बाद सचिवालय की छत पर से भी लोगों को संबोधित किया. केजरीवाल के साथ पीडब्लूडी मंत्री मनीष सिसोदिया भी थे. केजरीवाल ने लोगों को भरोसा दिया कि जल्द उनकी समस्या सही इंतजाम के साथ सुनेंगे.

भारी भीड़ की वजह से केजरीवाल के जनता दरबार में अव्यवस्था 

आपको बता दें कि सोमवार और मंगलवार को जनता दरबार नहीं लगाई जाएगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री आज से जनता दरबार लगाए. दिल्ली सचिवालय में आज से सीएंम केजरीवाल का जनता दरबार शुरू हो गया.

 

सचिवालय के सामने काफी भीड़ लगी हुई थी. केजरीवाल सबकी समस्याएं सुन रहे हैं.

 

हर शनिवार को दिल्ली सचिवालय में सीएम केजरीवाल का जनता दरबार लगेगा. समस्याओं को तुरंत निपटाने की कोशिश की जाएगी.

 

दिल्ली प्रशासन में बड़ा फेरबदल हुआ है. छह वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला दिल्ली से बाहर कर दिया गया है. अरुणाचल प्रदेश और अंडमान में तैनात छह अधिकारियों को दिल्ली में पोस्टिंग दी गई है.

 

आईटीओ से राजघाट की तरफ से जाने वाली पूरी सड़क कल बंद रहेगी और डिवाइडर पर बैरीकेड्स लगा दिए गए हैं ताकि लोग सड़क के एक तरफ बैठ सकें जबकि मंत्री दूसरी तरफ बैठेंगे .

 

जनता दरबार सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होगी और सुबह साढ़े 11 बजे तक चलेगी लेकिन शिकायतकर्ताओं की संख्या को देखते हुए इसे बढ़ाया भी जा सकता है .

 

मुख्यमंत्री ने कल घोषणा की थी कि पूरा कैबिनेट शनिवार को दिल्ली सचिवालय के समक्ष बैठेगा और लोगों की शिकायतों पर सुनवाई करेगा .

आपको बता दें कि राजस्थान में जबरदस्त बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं और आम जनता के लिए जनता दरबार लगाना शुरू किया है. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्देश पर शुरू हुए जनता दरबार में रविवार के अलावा सप्ताह के छह दिन दो-दो मंत्री और एक पार्टी नेता जनसुनवाई करेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: भारी भीड़ की वजह से केजरीवाल के जनता दरबार में अव्यवस्था, सीएम ने कहा- तीन बड़ी समस्याएं हैं,पक्की नौकरी, पानी और बिजली बिल
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: AAP arvind kejriwal kbm
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017