भोजपुरी कलाकार कुणाल ने कहा कि वे शॉटगन के साथ चुनावी लड़ाई के लिए तैयार

भोजपुरी कलाकार कुणाल ने कहा कि वे शॉटगन के साथ चुनावी लड़ाई के लिए तैयार

By: | Updated: 25 Mar 2014 03:17 PM
पटना: कांग्रेस उम्मीदवार भोजपुरी कलाकार कुणाल सिंह ने पटना साहिब से आज नामांकन के बाद भाजपा के उम्मीदवार और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को ‘बडा भाई’ बताते हुए कहा कि विचारधारा अलग होने के कारण उनकी पूरी कोशिश इस चुनावी लडाई को जीतने की होगी.

 

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी के साथ आज पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने वाले कुणाल ने पीटीआई से कहा कि शत्रुघ्न जी का वे सम्मान करते हैं जो कि उनके बडे भाई के समान हैं. लेकिन यह चुनाव दो अलग विचारधारा वाली पार्टी के बीच की लडाई है इसलिए वे इस लडाई को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोडेंगे.

 

उन्होंने कहा कि मूल्यों और विचारधारा को लेकर बाप और बेटे के बीच लडाई सामान्य बात है. वे शत्रुघ्न जी के प्रति सम्मान रखते हैं पर यह अलग-अलग विचारधारा रखने वाले दो दलों के बीच की लडाई है जिसका हमलोग प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

 

पूर्व मंत्री भूदेव सिंह के पुत्र और करीब सौ भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके कुणाल सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी फिल्म स्टार और पटना साहिब से निर्वातान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कहा कि यह ‘स्टार वार’ नहीं बल्कि ‘पालिटिकल वार’ है.

 

कुणाल सिंह ने कहा कि वे पटना में विद्यमान समस्याओं पर बोलेंगे और फिल्म, डायलग और गानों के बजाए यहां की समस्याओं के निदान के प्रयास की बात करेंगे. उन्होंने कहा कि जनता को यह परखना है और निर्णय करना है कि क्या यहां के निवर्तमान सांसद उनकी आकांक्षाओं को पूरा करते हैं या उनके जैसा कोई अन्य जिसके पिता ने उनकी पूर्व में सेवा की है को मौका दिया जाना चाहिए.

 

कुणाल ने शाटगन के साथ अपनी इस चुनावी लडाई को आदरभाव के साथ लडना चाहते और वे एक-दूसरे पर कीचड उछालने से बचेंगे.

 

उल्लेखनीय है कि आगामी 17 अप्रैल को होने वाले पटना साहिब के चुनाव में इसबार शत्रुघ्न और कुणाल के अलावा अन्य प्रमुख उम्मीदवारों में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी और बिहार की पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह तथा जदयू उम्मीदवार तथा मशहूर चिकित्सक गोपाल प्रसाद सिन्हा शामिल हैं

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PNB घोटाला: बैंक गारंटी देने वाले शेट्टी का कबूलनामा, 'LOU जारी करने के बदले मिलती थी रिश्वत'