महंगी गैस मामले में मुकेश अंबानी, विरप्पा मोइली और मुरली देवड़ा के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का आरोप!

By: | Last Updated: Wednesday, 12 February 2014 12:42 PM
महंगी गैस मामले में मुकेश अंबानी, विरप्पा मोइली और मुरली देवड़ा के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का आरोप!

नई दिल्ली. पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख और उद्योगपति मुकेश अंबानी, पेट्रोलियम मंत्री वीरप्पा मोइली, मुरली देवडा और रिटायर्ड अधिकारी वी के सिब्बल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इन सभी का नाम एफआईआर में दर्ज है.

 

गैस गड़बड़ी मामले में दिल्ली सरकार की शिकायत पर बुधवार को धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. गैस की कीमतों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से एफआईआर दर्ज करने के आदेश के बाद आज एंटी करप्शन ब्यूरो ने मामला दर्ज कर लिया.

 

Letter to PM on Gas pricing issue.pdf 

कई जगह इस तरह की खबरें चल रही थी कि इस एफआईआर में किसी का नाम नहीं है. लेकिन पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक सभी का नाम एफआईआर में दर्ज है.

 

 

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पेट्रोलियम मंत्री विरप्पा मोइली से मिलकर दिल्ली में गैस के दाम बढ़ाए हैं.

 

केजरीवाल ने इसके साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी, पेट्रोलियम मंत्री वीरप्पा मोइली, पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली देवड़ा, पूर्व डीजी हाइड्रोकार्बन वीके सिब्बल, समेत कई बड़े लोगों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

 

केजरीवाल ने पूर्व कैबिनेट सचिव टीएसआर सुब्रमण्यम, पूर्व एक्पेंडिचर सचिव ईएएस सरमा, पूर्व नेवी चीफ एडमिरल तहलियानी, वरिष्ठ वकील कामिनी जायसवाल की शिकायतों को आधार बनाया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: महंगी गैस मामले में मुकेश अंबानी, विरप्पा मोइली और मुरली देवड़ा के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का आरोप!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017