मीडियावालों को जेल भेजने के बयान पर केजरीवाल कायम, अब बैंगलोर में बोले -कुछ चैनलों ने किया गुजरात के विकास का झूठा प्रचार

By: | Last Updated: Saturday, 15 March 2014 2:04 AM
मीडियावालों को जेल भेजने के बयान पर केजरीवाल कायम, अब बैंगलोर में बोले -कुछ चैनलों ने किया गुजरात के विकास का झूठा प्रचार

नई दिल्ली: मीडियावालों को जेल भेजने के बयान पर केजरीवाल कायम हैं.मीडिया पर दिए बयान पर बवाल मचने के बाद भी अरविंद केजरीवाल के तेवर जरा भी ढीले नहीं पड़े हैं.

 

नागपुर से बैंगलोर पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल अब भी यही कह रहे हैं कि जो मीडिया बिका हुआ है उसकी जांच हो और जो दोषी साबित हो उसे जेल भेजा जाना चाहिए. केजरीवाल आज बैंगलोर में रोड शो कर रहे हैं रात को बीस हजार रुपये वाला डिनर भी है

 

केजरीवाल पर बीजेपी ने हमला बोला है. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि इनके तरीकों से देश के लोग परेशान हो गये हैं.

 

केजरीवाल ने  कहा कि मोदी के साथ मिलकर कुछ चैनलों ने गुजरात के विकास का झूठा प्रचार किया. ऐसे मीडियावालों को जेल भेजा जाना चाहिए.

 

नागपुर के बाद आज बैंगलोर में अरविंद केजरीवाल की डिनर पार्टी है. 20 हजार रुपये चंदा देने वालों को केजरीवाल के साथ खाना खाने का मौका मिलेगा .

 

बैंगलोर में केजरीवाल की डिनर पार्टी के लिए 250 लोगों को निमंत्रण दिया गया है. इस डिनर पार्टी से 50 लाख रुपये चंदा जमा होने की उम्मीद है.

 

आज से आप नेता अरविंद केजरीवाल कर्नाटक के दो दिन के चुनावी दौरे पर हैं. आम आदमी पार्टी कर्नाटक की सभी 28 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

 

 जानें मीडिया को जेल भेजने की धमकी देते वक़्त केजरीवाल ने लफ़्ज़-ब-लफ़्ज़ क्या कहा!

 

बैंगलोर से कर्नाटक दौरे की शुरुआत करेंगे आप नेता अरविंद केजरीवाल. आज बैंगलोर और आसपास के इलाकों में रोड शो करेंगे.

 

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल 16 मार्च को बैंगलोर में रैली करेंगे. आप को चंदा देनेवाले चार टॉप राज्यों में कर्नाटक एक है.

 

ब्रॉडकास्टिंग एडिटर्स एसोसिएशन ने केजरीवाल के बयान की कड़ी निंदा