मोदी और राहुल को हराने के लिए आम आदमी पार्टी का अनोखा कॉलिंग कैंपेन

मोदी और राहुल को हराने के लिए आम आदमी पार्टी का अनोखा कॉलिंग कैंपेन

By: | Updated: 14 Apr 2014 07:43 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी मोदी और राहुल गांधी को हराने के लिए हर तरीके अपनाना चाहती है. मोदी और राहुल को हराने के लिए आम आदमी पार्टी ने अनोखे कॉलिंग कैंपेन की शुरुआत की है.

 

आम आदमी पार्टी आज से अपने कॉलिंग कैंपेन की शुरुआत कर रही है. इस कैंपेन के जरिए आप देश भर से कहीं पर भी बैठ कर आम आदमी पार्टी की मदद कर सकते हैं. इस कैंपेन में अमेठी और बनारस के वोटर्स से संपर्क किया जाएगा.

 

देश भर के लोग अमेठी और बनारस के लोगों को फ़ोन करके यह बताएंगे कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को हराना क्यों आवश्यक है?. कैसे यह दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, और कैसे इनकी हार के बाद एक स्वच्छ राजनीति जन्म लेगी? इस कॉलिंग कैंपेन के जरिये आम आदमी पार्टी देश भर के लोगों से निवेदन करेगी कि वह इस कॉलिंग कैंपेन का हिस्सा बनें और घर बैठे अमेठी और बनारस के लोगों को कांग्रेस और बीजेपी का सच बताएं.

 

कॉलिंग कैंपेन के लिए आम आदमी पार्टी ने दो नंबर दिये हैं जो दोनों ही नंबर टोल फ्री हैं अर्थात इसमें आपका कोई भी पैसा नहीं लगेगा. जब आप इस नंबर पर डायल करते हैं तो server अपने आप आपको  एक अमेठी या बनारस का वोटर से कनेक्ट कर देता है. आम आदमी पार्टी ने यह पहल आम आदमी को आम आदमी पार्टी से जोड़ने के इरादे से शुरु की है.

 

कॉल कैंपेन अमेठी  का नंबर : 180030009388

कॉल कैंपेन बनारस का नंबर : 180030101223

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य