मोदी की पत्नी जसोदाबेन को पुलिस सुरक्षा दी गई

मोदी की पत्नी जसोदाबेन को पुलिस सुरक्षा दी गई

By: | Updated: 30 May 2014 01:49 PM
अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन को गुजरात की महेसाणा पुलिस ने चौबीस घंटे पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी है जो कि जिले के उंझा कस्बे के ब्राह्मणवाडा गांव में रहती हैं.

 

कल से उनके घर के बाहर महेसाणा पुलिस मुख्यालय के पांच पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है.

 

महेसाणा मुख्यालय के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, ‘‘वरिष्ठों की ओर से प्राप्त आदेश के आधार पर हमने कल से जसोदाबेन की सुरक्षा में पुलिस मुख्यालय के एक सशस्त्र पुलिस गार्ड और चार अन्य बिना शस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है.’’ जसोदाबेन उस समय सुखिर्यों में आ गई थीं जब मोदी ने उनके नाम का उल्लेख अपनी पत्नी के तौर पर चुनाव से पहले चुनाव आयोग के समक्ष दायर अपने हलफनामे में किया था.

 

यद्यपि इस बात का भी खुलासा हुआ कि मोदी और जसोदाबेन साथ साथ नहीं रहते क्योंकि मोदी अपने विवाह के कुछ समय बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल होने के लिए घर छोड़ दिया था. उसके बाद से जसोदाबेन अपने भाई के साथ महेसाणा जिले के उंझा नगर के ब्राह्मणवाडा गांव में रहती हैं.

 

मोदी की मां हीरबा मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर में रहती हैं. यद्यपि उन्हें कोई भी पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई है.

 

गांधीनगर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘चूंकि केंद्र या राज्य सरकार की ओर से कोई विशिष्ट आदेश नहीं होने के चलते हम अभी तक उन्हें कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं करायी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CBI का बड़ा खुलासा: 800 करोड़ नहीं, 3695 करोड़ रुपये का है रोटोमैक का घोटाला