मोदी के कट्टर समर्थक गिरिराज ने राजनाथ के घर ज़लील होने के बाद कहा,-कुर्बानी का वक़्त आ गया है

By: | Last Updated: Friday, 14 March 2014 2:28 AM

पटना: बीजेपी के टिकट बंटवारे को लेकर बिहार में घमासान मचा हुआ है. मोदी के कट्टर समर्थक गिरिराज सिंह खासे नाराज़ हैं. कल राजनाथ के घर पर ज़लील होने के बाद आज गिरिराज की राजनाथ सिंह से मुलाकात हुई है.

 

सूत्र बता रहे हैं कि गिरिराज सिंह ने राजनाथ से टिकट लौटाने की पेशकश की.

 

गिरिराज बेगूसराय से टिकट मांग रहे थे लेकिन उन्हें नवादा की सीट दी गई.

 

आपको बता दें कि अपनी नाराजगी जताने गिरिराज सिंह कल राजनाथ सिंह के घर गए तो पहले उन्हें घर में घुसने से रोका गया. गिरिराज लौटने लगे तो राजनाथ ने फोन करके उन्हें वापस मिलाया.

 

राजनाथ से मिलने के बाद गिरिराज ने आज जो कहा है उससे लगता तो नहीं है कि राजनाथ उन्हें संतुष्ट कर पाए हैं. गिरिराज ने कहा दिया है कि वो कुर्बानी देंगे. हालांकि, गिरिराज सिंह ने अब तक कुर्बानी का मतलब नहीं बताया.

 

बीजेपी की लिस्ट और नाराज़गी

 

आपको बता दें कि कल बीजेपी ने लोकसभा उम्मीदवारों को तीसरी लिस्ट जारी की जिसमें 97 उम्मीदवारों के नाम हैं, लेकिन इस टिकट बंटवारे को लेकर बिहार में बीजेपी के अनेक नेता पार्टी आलाकामन से नाराज़ है.

 

इससे पहले गिरिराज सिंह ने कहा था, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं कल रात से फोन पर बात करने की कोशिश कर रहा था लेकिन फोन पर मेरी बात नहीं हो सकी. मैं पार्टी अध्यक्ष से मिलने आया लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. अब मैं बीजेपी के हेडक्वार्टर जा रहा हूँ. ”

 

गिरिराज मोदी के कट्टर समर्थक रहे हैं. गिरिराज सिंह को बीजेपी ने बिहार के नवादा लोकसभा सीट से टिकट दिया है लेकिन वह बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

 

गिरिराज सिंह आज बीजेपी अध्य़क्ष राजनाथ सिंह से मिलेंगे. सूत्रों के मुताबिक गिरिराज अपना टिकट लौटाने की पेशकश कर सकते हैं. टिकट बंटवारे से सिर्फ गिरिराज सिंह ही नहीं बल्कि अश्विनी चौबे समेत बिहार बीजेपी के कई और नेता नाराज हैं. नाराज नेताओं ने दिल्ली के बिहार निवास में बैठक भी की है. बिहार बीजेपी के नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि कार्कर्ताओं की अनदेखी की गई.

 

बीजेपी ने सारण से राबड़ी देवी के खिलाफ राजीव प्रताप रूडी को टिकट दिया है. गिरिराज सिंह को नवादा से शाहनवाज हुसैन को भागलपुर से बीजेपी ने टिकट दिया है. इसके अलावा कीर्ति आजाद को दरभंगा से टिकट मिला है. बिहार में बीजेपी को अभी आठ और सीटों पर उम्मीदवारों का एलान करना है.

 

चालीस में से सात सीट बीजेपी ने एलजेपी को दी हुई हैं.बिहार में जेडीयू छोड़ने वालों पर बीजेपी की मेहरबानी, सांसद सुशील सिंह को औरंगाबाद से और विजय कुमार कुशवाहा को मधेपुरा से टिकट दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: मोदी के कट्टर समर्थक गिरिराज ने राजनाथ के घर ज़लील होने के बाद कहा,-कुर्बानी का वक़्त आ गया है
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bihar BJP ele2014 MODI rajnath singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017