मोदी के खिलाफ वाराणसी से विधायक अजय राय को टिकट दे सकती है कांग्रेस

मोदी के खिलाफ वाराणसी से विधायक अजय राय को टिकट दे सकती है कांग्रेस

By: | Updated: 08 Apr 2014 04:53 AM

नई दिल्ली: वाराणसी में नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस अजय राय को टिकट दे सकती है. अजय राय के नाम पर कांग्रेस में सहमति बनती दिख रही है.

 

सूत्रों के मुताबिक पार्टी अजय राय के नाम का जल्द एलान कर देगी. अजय राय के नाम पर सहमति की खबर जैसे ही वाराणसी पहुंची अजय के समर्थक झूम उठे. अजय राय अभी कांग्रेस के विधायक हैं.

 

बीजेपी में रह चुके अजय राय को 2009 में लोकसभा का टिकट नहीं मिला था जिसकी वजह से वह समाजवादी पार्टी में चले गये थे. 2009 में अजय राय समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार थे. इसके बाद वह कांग्रेस में चले गये थे और अभी कांग्रेस से विधायक हैं.

 

देश के सबसे चर्चित लोकसभा सीट बन चुके वाराणसी में आज कांग्रेस प्रत्याशी की औपचारिक घोषणा तो नहीं की गयी लेकिन मोदी को टक्कर देने में सक्षम समझे जा रहे अजय राय के नाम पर कांग्रेस में सहमति बन गयी है.

 

अजय राय के नाम को सुनते ही अजय राय के समर्थक ख़ुशी में झूमते सड़को पर उतर आये और बैण्ड बाजों पर नाचते - झूमते सभी ने एक दूसरे को बधाईयां दीं. अजय के समर्थकों ने जमकर पटाखे भी छोड़े. कांग्रेस हाई कमान ने भले ही अजय राय के नाम की औपचारिक घोषणा नहीं की है परन्तु यह

 

स्पष्ट हो गया है कि वाराणसी से मोदी के खिलाफ अजय राय को काँग्रेस ने अपना उम्मीदवार बना दिया है बस एक औपचारिक घोषणा ही बाकी है .

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान ने पीएम मोदी की उड़ान पर लगाया 'रूट नैविगेशन' फीस, भेजा 2.86 लाख रुपये का बिल