'मोदी के वाराणसी के रोड शो में बिहारियों की भीड़ थी'

'मोदी के वाराणसी के रोड शो में बिहारियों की भीड़ थी'

By: | Updated: 25 Apr 2014 06:14 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने कल वाराणसी में हुए मोदी के रोड शो को लेकर आरोप लगाए है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीम अफजल ने आरोप लगाया है कि मोदी के रोड शो में बाहर से लोग बुलाकर भीड़ इकट्ठा की गई.

 

दिलचस्प बात यह है कि मोदी की रैली से पहले ही बिहार के एक दिग्गज बीजेपी नेता ने दावा किया था कि मोदी की वाराणसी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए हज़ारों बिहारी काशी कूच कर चुके हैं.

 

 

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी के रोड शो में भाड़े के लोगों को बुलाया गया था और इसमें वाराणसी के स्थानीय लोगों की भागीदारी बहुत कम थी. इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, ''मीम अफजल ने कहा कि मोदी के रोड शो में 70 लाख रुपए का खर्च आया और इस खर्च को मोदी के खाते में दर्ज करना चाहिए.''

 

मोदी ने कल वाराणसी में नामांकन भरने से पहले भव्य रोड शो किया. इसी के साथ बीजेपी ने मोदी लहर को सुनामी कहना शुरू कर दिया है.

 

कांग्रेस ने चुनाव वाले दिन मोदी के रोड शो को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी दर्ज कराई है.

 

कांग्रेस नेता मीम अफजल ने भीड़ बुलाने के जो आरोप लगाए उसे खुद बीजेपी वाले सत्यापित करने में लगे हैं. कल नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सुबह 10:35 बजे ट्वीट कर बताया था कि मोदी की रैली को एतिहासिक बनाने के लिए हजारों की संख्या में बिहारी वाराणसी गए हैं.

 

Next Story मुख्य सचिव मामला: केजरीवाल और विधायकों से पूछताछ कर सकती है पुलिस,  CCTV रिकॉर्डिंग में मिली गड़बड़ी