मोदी के समर्थन में आए मुस्लिम धर्म गुरु महमूद मदनी, टोपी नहीं पहनने का भी किया बचाव

By: | Last Updated: Monday, 21 April 2014 6:10 AM
मोदी के समर्थन में आए मुस्लिम धर्म गुरु महमूद मदनी, टोपी नहीं पहनने का भी किया बचाव

नई दिल्ली: चुनावी माहौल के गर्म होने के साथ ही राजनीति में अल्पसंख्यंकों के वोट बैंक की राजनीति भी बढ़ती जा रही है. अब मुस्लिम धर्मगुरु महमूद मदनी ने मोदी का खुलकर समर्थन किया है.

 

मुस्लिम धर्म गुरु औऱ जमात-ए-उलेमा हिंद के महमूद मदनी ने मोदी के पक्ष में अहम बयान दिया है. मदनी ने कहा है कि, ”कुछ लोग मोदी के बारे में डर फैलाने की कोशिश कर रहे हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं हैं, यह प्रचार गलत है,झूठ है.” मदनी ने मुस्लिम टोपी नहीं पहनने के मोदी के फैसले का भी बचाव किया है.

 

यह पहला मौका नहीं है, जब मदनी ने मोदी की तरफ झुकने के संकेत दिए हैं. इस साल के जनवरी महीने में भी मदनी ने कहा था कि मुसलमानों को मोदी से डर की जरूरत नहीं है.

 

पिछले दिनों सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान ने भी मोदी का बचाव किया था. मोदी ने हाल ही में अपनी वेबसाइट का उर्दू संस्करण भी शुरु किया था जिसकी शुरुआत सलीम खान ने ही की थी.

 

कुछ दिनों पहले एएनआई को दिये इंटरव्यू में मोदी ने कहा था कि वह किसी को हराने नहीं बल्कि मुस्लिमों का दिल जीतने आए हैं.

 

इससे पहले शाही इमाम बुखारी से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मुलाकात की थी और उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की थी.

 

अब से कुछ दिनों पहले बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरुओं से मिले थे. वहीं वाराणसी में प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी नेता केजरीवाल ने भी शहर काजी से मुलाकात की थी.